पहली MTB हिमाचल जंजैहली एडिशन का शिमला से शुभारंभ, 180 KM रैली में 60 प्रतिभागी ले रहे भाग

एप्पल न्यूज़, शिमला

हिमाचल प्रदेश के अनछुए पर्यटन स्थल और साइकिलिंग को प्रमोट करने के मकसद से हस्तपा द्वारा पहली एमटीबी हिमाचल जंजैहली एडीशन साईकल रैली की शुरुआत पीटरहॉफ से हुई है।

मुख्य सचिव राम सुभाग सिंह ने हरी झंडी दिखाकर 180 किलोमीटर तक चलने वाली साईकल रैली का शुभारंभ किया। तीन चरणों को पार करते हुए रैली का मंडी के जंजैहली में समापन होगा। इस रैली में कई राज्यों के 60 प्रतिभागी हिस्सा ले रहे हैं।

मुख्य सचिव राम सुभग सिंह ने कहा कि साइकलिंग स्वास्थ्य के लिहाज से बेहद महत्वपूर्ण है। इस रैली के माध्यम से लोगों को भी अनछुए पर्यटन स्थलों की भी जानकारी मिलेगी।

हिमाचल सरकार समर हिल में भी माउंटेन बाइकिंग को प्रोत्साहन देने के लिए सेंटर ऑफ एक्सीलेंस स्थापित कर रही है।रैली का मुख्य मकसद साइक्लिंग को प्रोमोट करने के साथ साथ पर्यटन को भी विकसित करना है।

Share from A4appleNews:

Next Post

शिक्षा के मुद्दे पर जयराम सरकार और उनके कैबिनेट मंत्री एक्सपोज, CM के क्षेत्रों के स्कूलों का इतना बुरा हाल है तो पूरे हिमाचल के स्कूल कैसे होंगे- सुरजीत ठाकुर

Fri Jun 24 , 2022
आप अध्यक्ष ने फोटो,वीडियो और आंकड़ों के साथ,जयराम सरकार को शिक्षा की बदहाली पर किया एक्सपोज –आम आदमी पार्टी का संकल्प है शिक्षा को चुनावी मुद्दा बने- सुरजीत सिंह ठाकुर एप्पल न्यूज़, शिमला आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सुरजीत सिंह ठाकुर ने शिमला में एक पत्रकार वार्ता करते हुए, शिक्षा […]

Breaking News