IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

मुद्दा- आउटर सिराज की जनता का जिला मुख्यालय कुल्लू से सम्पर्क कटा, NH-305 पर भुस्खलन से यातयात के बन्द

एप्पल न्यूज़, सीआर शर्मा आनी

विधानसभा क्षेत्र की जनता को अपने जिला मुख्यालय कुल्लू आने जाने में पिछले लगभग दो महीने से परेशानी झेलनी पड़ रही है। एन एच 305 लुहरी से ओट सड़क कभी बानीगाड.फ्लैल  नाला. व कोटनाला तो कभी टांगू नाला  में भूस्खलन होने से यातायात के लिए अक्सर बाधित हो रही  है।

एनएच प्राधिकरण के लिए  कंडुगाड के पास फ्लैल  नाला आये दिन हो रहे भूस्खलन के कारण खासी परेशानी का सबब बना हुआ है।

यहां  हर रोज पहाड़ी से मलवा और पथर गिरने का क्रम जारी है। जिस कारण नैशनल हाई वे 305 पर वाहनों की आवाजाही तो बन्द है ही।

बड़ी बात ये कि यहां से राहगीरों का पैदल चलना भी खतरे से खाली नहीं है। जबकि मुख्य मार्ग अवरुद्ध होने के कारण  सेकडो छोटे वाहनों को दूसरे सम्पर्क मार्ग से चलाया जा रहा है। 

आउटर सिराज एसोसिशन कुल्लू के सदस्य कुलदीप, राजेश.दलीप.लालचंद.रूपलाल.ओम प्रकाश. तेजेन्द्र शर्मा तथा सोनू ठाकुर,आदि का कहा कि एनएच 305 को जल्द ठीक किया जाए।

दो महीने का समय बीत चुका है मगर यातयात पूर्ण रूप से शुरू नही हो पा रहा है। जब तक मुख्य मार्ग  सही  ढंग से ठीक व सुरक्षित नही हो जाता है तब तक दूसरे मार्ग से गाड़ियां भेजी जाए।

वैकल्पिक मार्ग को भी ठीक किया जाए. जिस पर बसें भी चल सके। आउटर सिराज एसोसिशन ने सरकार को लिखित मांग पत्र भी भेजा है। जिसमें सड़कों की दशा को सुधारने और ट्रैफिक समस्या को ठीक करने की भी मांग की गई है।

Share from A4appleNews:

Next Post

बागवानी में नई क्रांति ला रही है बागवानी विकास परियोजना, एक दिवसीय सम्मेलन में बोले अमिताभ अवस्थी

Tue Sep 13 , 2022
एप्पल न्यूज़, शिमला किसानों, बागवानों और कृषि उद्यमियों के सशक्तिकरण तथा उन्हें बैंकिंग योजनाओं की जानकारी प्रदान करने के उद्देश्य से मंगलवार को यहां होटल हॉलीडे होम में एक दिवसीय सम्मेलन आयोजित किया गया। विश्व बैंक द्वारा वित्त पोषित हिमाचल प्रदेश बागवानी विकास परियोजना (एचपीएचडीपी) के तहत आयोजित इस सम्मेलन […]

You May Like

Breaking News