IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

ढोल नगाड़ों के साथ नामांकन भरने शिमला पहुंचे कांग्रेस उम्मीदवार विक्रमादित्य सिंह ने किया जीत का दावा

एप्पल न्यूज़, शिमला

हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है और उम्मीदवारो ने नामांकन भरना शुरू कर दिया है। शुक्रवार को शिमला ग्रामीण विधानसभा से कांग्रेस उम्मीदवार विक्रमादित्य सिंह ढोल नगाड़ों के साथ नामांकन भरने के लिए उपायुक्त कार्यालय पहुंचे जहां उन्होंने ग्रामीण एसडीएम के समक्ष अपना नामांकन भरा। इससे पहले विधानसभा से लेकर डीसी ऑफिस तक रैली का आयोजन किया।

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि वह दूसरी बार शिमला ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र से अपना नामांकन भरा है काफी तादात में लोग यहां पहुचे है.अब क्षेत्र में जा कर जीत के लिए कार्य करेंगे।

वही उन्होंने कहा कि पिछले 5 सालों के दौरान करोड़ों रुपए के विकास कार्य किए हैं। प्रदेश में भाजपा की सरकार थी और इस क्षेत्र का जैसे विकास के लिए सहयोग मिलना चाहिए था वो नही मिला है डिग्री कालेज आनन फानन में घोषणा की गई लेकिन बजट का प्रावधान नही किया गया।

उन्होंने कहा कि अब काँग्रेस की सरकार बनते ही शिमला ग्रामीण विधानसभा को आदर्श विधानसभा बनाने के साथ 5000 युवाओ को रोजगार दिया जाएगा।

इसके अलावा काँग्रेस ने दस गरंटी दी है ओर निश्चित रूप से प्रदेश में काँग्रेस की सरकार बनेगी ओर शिमला ग्रामीण में विकास कार्यो को तेजी मिलेगी।

Share from A4appleNews:

Next Post

शिमला में भाजपा प्रत्याशी सुरेश भारद्वाज, संजय सूद और रवि मेहता ने किया नामांकन

Fri Oct 21 , 2022
एप्पल न्यूज़, शिमला शिमला जिला से भाजपा के सभी प्रत्याशी सुरेश भारद्वाज, संजय सूद और रवि मेहता ने डीसी कार्यालय शिमला में नामांकन दाखिल किया।  पार्टी प्रवक्ता करण नंदा ने कहा कि पार्टी के सभी उम्मीदवारों के नामांकन शानदार रहे।  सुरेश भारद्वाज ने रोड शो लक्कड़ बाजार से, रवि मेहता […]

You May Like