IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

कांग्रेस द्वारा स्ट्रांग रूम के बाहर तंबू लगाने को भाजपा ने बताया MCC का उल्लंघन, चुनाव आयोग से की शिकायत

एप्पल न्यूज़, शिमला

भाजपा प्रदेश सह मीडिया प्रभारी कर्ण नंदा ने बताया कि भाजपा लीगल सेल द्वारा चीफ इलेक्टरल ऑफीसर हिमाचल प्रदेश को एक शिकायत दर्ज की गई है। इस शिकायत में कांग्रेस द्वारा एमसीसी के उल्लंघन की आशंका जताई गई है।

चिट्ठी में लिखा गया है कि जो भाजपा के चुनाव लड़े प्रत्याशी अपने-अपने क्षेत्रों में कार्य कर रहे हैं उनके द्वारा यह आशंका जताई गई है कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा स्ट्रांग रूम में प्रवेश करने की कोशिश की जा रही है।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा प्रदेश भर में स्ट्रांग रूम के बाहर टेंट लगाए जा रहे हैं और उसमें इलेक्शन कमिशन की गाइडलाइंस का उल्लंघन किया जा रहा है।

चिट्ठी में नहान विधानसभा क्षेत्र का उदाहरण दिया गया जिसमें आशंका जताई जा रही है कि कांग्रेस के नेता आइटीबीपी जवानों के साथ स्ट्रांग रूम में घुसने की कोशिश कर रहे हैं।

भाजपा लीगल सेल द्वारा चीफ इलेक्टरल ऑफीसर से निवेदन किया गया है कि इस वारदात पर सख्त से सख्त कार्रवाई करनी चाहिए जिससे ईवीएम के साथ कांग्रेस कार्यकर्ता छेड़छाड़ ना कर पाए।

यह शिकायत लीगल सेल के सह संयोजक दिनेश चौहान द्वारा की गई है।

Share from A4appleNews:

Next Post

भारतीय लेखापरीक्षा व लेखा विभाग में ऑडिट सप्ताह समारोह का CS हिमाचल RD धीमान ने किया उदघाटन

Tue Nov 22 , 2022
एप्पल न्यूज़, शिमला भारत के नियंत्रक एवं महालेखापरीक्षक के तत्वावधान में ऑडिट सप्ताह शिमला स्थित तीनों भारतीय लेखापरीक्षा और लेखा कार्यालयों यथा राष्ट्रीय लेखापरीक्षा तथा लेखा अकादमीए कार्यालय प्रधान महालेखाकर ;लेखा व हकदारीद्धए हिमाचल प्रदेश तथा कार्यालय प्रधान महालेखाकर ;लेखापरीक्षा, हिमाचल प्रदेश द्वारा संयुक्त रूप से 21 से 27 तक […]

You May Like