IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

रामपुर बुशहर कॉलेज में SFI की 23 सदस्य कार्यकारिणी का गठन, सरकार व कॉलेज प्रशासन के खिलाफ मोर्चा खोलने की तैयारी

एप्पल न्यूज़, रामपुर बुशहर

सोमवार को एसएफआई रामपुर महाविद्यालय इकाई का सम्मेलन आयोजित किया गया । इस सम्मेलन में एसएफआई की नई कार्यकारिणी का गठन किया गया । जिसमें 23 सदस्य कमेटी का गठन किया गया तथा साथ 8 सदस्य सचिवालय मंडल का चुनाव किया गया ।

कॉमरेड चेतन को इकाई अध्यक्ष व ललित को इकाई सचिव चुना गया । सम्मेलन का उद्धघाटन एसएफआई शिमला जिला उपाध्यक्ष नेहा ठाकुर ने किया ।

सम्मेलन का उद्धघाटन करते हुआ जिला उपाध्यक्ष नेहा ठाकुर ने कहा कि बीजेपी की सरकार में प्रदेश के राष्ट्रीय शिक्षा नीति को लागू कर शिक्षा का व्यापारीकरण , निजीकरण तथा सांप्रदायकरण करने का पुरजोर तरीके से प्रयास कर रही है । जिस के लिए छात्र आंदोलन को और मजबूत करने की जरूरत है तभी इस हमले से लड़ा जा सकता है ।

नई शिक्षा नीति के माध्यम से गरीब वर्ग के छात्रों से शिक्षा को दूर करने का प्रयास किया गया है । सम्मेलन के समक्ष बात रखते हुए नवनिर्वाचित इकाई सचिव ललित ने कहा कि रामपुर महाविद्यालय में अध्ययनरत छात्रों को अध्यापक की कमी से हो रहे नुकसान के खिलाफ उग्र आंदोलन एसएफआई रामपुर इकाई करेगी ।

अध्यापको के रिक्त पड़े पदों, PTA फंड के नाम पर हो रही लाखों की लूट, शौचालय की सफाई व्यवस्था को दुरुस्त करने तथा ERP सिस्टम के विरोध में इत्यादि मांगो को लेकर आम छात्रों को लामबंद करेंगे और सरकार व कॉलेज प्रशासन के खिलाफ मोर्चा खोला जाएगा।
इस सम्मेलन को संबोधित करते हुआ इकाई अध्यक्ष कॉमरेड चेतन ने कहा कि एसएफआई आने वाले समय में छात्रों के लिए अनेको प्रकार की गतिविधियां करेगी।

Share from A4appleNews:

Next Post

शिमला में HP, J&K व केरल के विशेषज्ञ बागवानों ने समस्याओं पर किया मंथन, सरकार की घेराबंदी के लिए बड़े आंदोलन की तैयारी

Mon Nov 28 , 2022
एप्पल न्यूज़, शिमला हिमाचल के सेब बागवान सरकार के खिलाफ बड़े आंदोलन की तैयारी में जुट गए हैं। हिमाचल सेब उत्पादक संघ अन्य किसान संगठनों को संगठित करके सरकार के खिलाफ आंदोलन की रणनीती तैयार करने में जुट गया है। इसी कड़ी में आज शिमला में हिमाचल, कश्मीर, केरल के […]

You May Like