Creative 350x250 (2)
Creative 350x250 (1)
previous arrow
next arrow

हिमाचल में आगामी 48 घण्टे के दौरान “बर्फबारी” की संभावना, 4 जिलों में बर्फ निचले इलाकों में धुंध को लेकर “अलर्ट” जारी

IMG_20220803_180211
IMG-20220915-WA0002
IMG-20220921-WA0029
previous arrow
next arrow

एप्पल न्यूज़, शिमला

हिमाचल प्रदेश में एक बार फिर से मौसम करवट बदलने वाला है। प्रदेश के किन्नौर,लाहुल स्पिति,कुल्लू,चम्बा में आगामी 48 घण्टो के दौरान बर्फबारी की संभावना मौसम विभाग ने जताई है जबकि निचले क्षेत्रो में मौसम साफ रहेगा।

लेकिन निचले हिस्सों बिलापसुर कांगड़ा मंडी हमीरपुर में कोहरे को लेकर अलर्ट जारी किया गया है। साथ ही वाहन चलाते समय सावधानी बरतने को लेकर एडवाइजरी भी जारी की गई है।

हालांकि वीरवार को शिमला सहित प्रदेश भर में मौसम साफ बना रहा और दिन भर धूप खिली रही जिससे दिन के समय मे ठंड से राहत मिली है लेकिन सुबह शाम तापमान में कमी से ठंड में इजाफा हो रहा है।

मौसम विभाग के निदेशक सुरेंद्र पॉल ने कहा कि प्रदेश में आगामी एक सप्ताह तक मौसम साफ रहेगा लेकिन आगामी 48 घण्टो के दौरान किन्नौर लाहुल स्पिति चम्बा ओर मनाली के ऊपरी इलाको में बर्फबारी की उम्मीद है जिससे तापमान में कमी आएगी।

इसके अलावा प्रदेश के अन्य हिस्सों में मौसम साफ बना रहेगा। जबकि प्रदेश के निचले इलाकों में कोहरे को लेकर भी अलर्ट है ऐसे में वाहन चालको को एहतियात बरतने की जरूरत है।

उन्होंने कहा कि आगामी कुछ दिन तक तापमान में ज्यादा बदलाव नही आएगा कुछ हिस्सों में न्यूनतम तापमान में कमी आएगी जबकि अधिकतर हिस्सो में तापमान स्थिर रहने की उम्मीद है।

Share from A4appleNews:

Next Post

राज्यपाल ने कंडा जेल शिमला से "कारागृह बंदियों" के लिए 7 नई पहलों का किया शुभारम्भ

Thu Dec 1 , 2022
एप्पल न्यूज़, शिमलाराज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर ने शिमला के समीप आदर्श केन्द्रीय कारागार, कंडा में हिमाचल प्रदेश कारागार एवं सुधारात्मक सेवाएं विभाग की सात नई योजनाओं का शुभारम्भ किया। इनमें ध्यान कार्यक्रम, टेलीमेडिसिन परियोजना, वित्तीय साक्षरता कार्यक्रम, अपशिष्ट प्रबंधन, निःशुल्क ऑनलाइन कोचिंग, ऑडियो लाइब्रेरी और कविता संग्रह परवाज का विमोचन […]

You May Like

Breaking News