IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

DDU शिमला अस्पताल से नोफल संस्था का लंगर बंद करने के निर्देश, 31 दिसम्बर तक कब्जा खाली करे

एप्पल न्यूज़, शिमला

DDU शिमला अस्पताल से नोफल संस्था का लंगर बंद करने के निर्देश दे दिए गए हैं। अस्पताल के मेडिकल सुपरिन्टेन्डेन्ट की ओर से जारी आदेशों में साफ कहा गया है कि संस्था 31 दिसम्बर तक कब्जा खाली कर स्थान प्रशासन को सौंप दे।

गौर हो कि नोफल संस्था को यहां लंगर लगाने की इजाजत तय समय तक दी गई थी। 10 जून 2022 को समय समाप्त हो जहर के बाद संस्था के आवेदन पर लंगर की एक्सटेंशन दी गई थी।

अब प्रशासन ने साफ कह दिया है कि लंगर बंद करे और जगह खाली कर दें।

याद रहे कि नोफल संस्था बड़ी राजनीति करते हुए आईजीएमसी, डीडीयू और केएनएच में पहले से चल रहे लंगर में खलल डालते हुए जबरन दबाव बनाकर अपना लंगर शुरू कर रहे थे। राजनितीक संरक्षण के चलते आईजीएमसी और डीडीयू में लंगर शुरू करने में कामयाब रहे लेकिन अब सत्ता परिवर्तन के साथ ही फिर लंगर पर राजनीति शुरू हो गई है।

संस्था पर आईजीएमसी में कई तरह के हथकंडे अपनाने और अनियमितताएं बरतने के आरोप लगते रहे लेकिन रहे थे। निशुल्क सेवा के नाम पर पैसे वसूलने के भी आरोप लगे थे।अब देखना होगा कि नोफल संस्था 31 को लंगर बंद करती है या फिर लंगर की राजनीति हावी होती है।

Share from A4appleNews:

Next Post

बल्ले बल्ले- हिमाचल में 2 जनवरी तक दिन-रात 24 घंटे खुले रहेंगे ढाबे व रेस्तरां, पर्यटकों की आमद देख किया फैसला

Wed Dec 28 , 2022
एप्पल नेवस, शिमला प्रदेश सरकार ने राज्य में आने वाले सैलानियों की सुविधा के दृष्टिगत  रेस्तरां, ढाबे, चाय तथा खान-पान की अन्य दुकानें इत्यादि 2 जनवरी, 2023 तक दिन-रात खुले रखने का निर्णय लिया है।मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू द्वारा यह निर्णय शिमला से विधायक हरीश जनारथा, मनाली से विधायक भुवनेश्वर गौड़ और […]

You May Like

Breaking News