IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

बल्ले बल्ले- हिमाचल में 2 जनवरी तक दिन-रात 24 घंटे खुले रहेंगे ढाबे व रेस्तरां, पर्यटकों की आमद देख किया फैसला

एप्पल नेवस, शिमला

प्रदेश सरकार ने राज्य में आने वाले सैलानियों की सुविधा के दृष्टिगत  रेस्तरां, ढाबे, चाय तथा खान-पान की अन्य दुकानें इत्यादि 2 जनवरी, 2023 तक दिन-रात खुले रखने का निर्णय लिया है।
मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू द्वारा यह निर्णय शिमला से विधायक हरीश जनारथा, मनाली से विधायक भुवनेश्वर गौड़ और कसौली से विधायक विनोद सुल्तानपुरी के सुझाव एवं आग्रह पर लिया गया है।


मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य सरकार द्वारा यह निर्णय इस पर्यटन सीजन में प्रदेश में आने वाले पर्यटकों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए लिया गया है।

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार इन प्रबन्धों को आगे भी जारी रखने पर विचार कर सकती है, हालांकि इसमें सम्बन्धित संस्थानों को कानून-व्यवस्था बनाए रखने में सहयोग करना होगा।
सुखविंदर सिंह सुक्खू ने पड़ोसी देशों में कोविड-19 की बिगड़ती स्थिति को ध्यान में रखते हुए यहां आने वाले सैलानियों से कोविड-19 से सम्बन्धित सभी सावधानियों के अनुपालन का भी आग्रह किया।
विधायक हरीश जनारथा, भुवनेश्वर गौड़ एवं विनोद सुल्तानपुरी ने उनके आग्रह को स्वीकार करने के लिए मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया है।

Share from A4appleNews:

Next Post

BJP MLA बिक्रम सिंह ठाकुर ने CM से माफी न मांगी तो युवा कांग्रेस करेगी उन के आवास का घेराव- निगम भंडारी

Wed Dec 28 , 2022
एप्पल न्यूज़, शिमला हिमाचल युवा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नेगी निगम भंडारी ने पूर्व भाजपा सरकार एवम उद्योग मंत्री बिक्रम सिंह ठाकुर द्वारा प्रदेश सरकार के विरोध में किए गए प्रदर्शन एवम माननीय मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू और उनकी धर्मपत्नी को लेकर लगाए गए अभद्र नारो पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए […]

You May Like

Breaking News