IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

दुःखद- पानी के नलके में करंट लगने से महिला की मौत, निरमण्ड के ठारला गांव की घटना

एप्पल न्यूज़, सीआर शर्मा आनी

पुलिस उपमण्डल आनी के पुलिस थाना निरमण्ड के अंतर्गत एक अविवाहिता की पानी के नलके से बिजली का करंट लग जाने के कारण मौत का मामला सामने आया है।

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी आनी रविन्द्र नेगी ने बताया कि मृतक की पहचान निरमण्ड उपमण्डल की चायल पंचायत के ठारला गांव निवासी हीरा देवी पुत्री केशु राम ( उम्र 34 वर्ष) निवासी ठारला के रूप में हुई है।

उन्होंने बताया कि अभागी हीरा देवी जब सुबह करीब साढ़े 11 बजे अपने मकान के आंगन में लगे पानी के नलके में हाथ धोने गयी तो नलके में करंट था और महिला वहीं अचेत होकर गिर पड़ी।

जिसे उसके भाई निक्का राम ने उठाकर घर के अंदर लाया , जहां बुजुर्गों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जिसकी सूचना निरमण्ड पुलिस थाना को दी गयी।

डीएसपी आनी रविन्द्र नेगी ने बताया कि परिजनों ने पुलिस को डिगे बयान में बताया कि बिजली के ट्रांसफार्मर की अर्थ वायर में करंट आने के कारण नल्के में करंट आ गया था और जैसे ही हीरा देवी ने हाथ धोने को नलका पकड़ा तो करंट लग जाने से उसकी मौत हो गयी।

डीएसपी रविन्द्र नेगी ने बताया कि पुलिस ने आईपीसी की धारा 174 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और छानबीन में जुट गई है।

जबकि महिला का सिविल अस्पताल निरमण्ड में पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया है।

Share from A4appleNews:

Next Post

पूर्व मंत्री मनसा राम पंचतत्व में विलीन, करसोग पहुंचकर CM ने दी श्रद्धांजलि बोले- परमार मंत्रिमंडल के सबसे युवा मंत्री थे मनसा राम

Sun Jan 15 , 2023
एप्पल न्यूज़, करसोग वरिष्ठ कांग्रेस नेता व पूर्व मंत्री मनसा राम का आज करसोग में राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया। पूर्व मंत्री के पार्थिव शरीर को उनके बेटे कृष्ण राज, महेश राज और प्रदीप कुमार ने मुखाग्नि दी।मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू, शिक्षा मंत्री रोहित ठाकुर और मुख्य […]

You May Like