IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

शिमला के पंथाघाटी में निर्माणाधीन भवन में लगी भीषण आग, लाखों की लकड़ियां जलकर राख

एप्पल न्यूज़, शिमला

जिले में जैसे-जैसे सर्दियां बढ़ रही है आगजनी के मामले बढ़ने लगे हैं कारण चाहे कोई भी हो लेकिन आए दिन जिले में आगजनी के मामले सामने आने लगे हैं। ताजा मामले में शहर के उपनगर पंथाघाटी में एक आगजनी का मामला आया है हालांकि उसमें कोई जानी नुकसान नहीं हुआ है लेकिन लाखों का नुकसान आंका गया है।

ताजा मामले में शिमला में बीती आधी रात को निर्माणधीन भवन में रखा लकड़ियाें का सामान जलकर राख हो गया। इस भवन के स्टोर में घर के काम में इस्तेमाल होने वाली लकड़ियों का सामान रखा गया था।

आग लगने का कारण बिजली का शॉट सर्किट माना जा रहा हैं। आग पर कड़ी मशक्कत के बाद काबू पाया जा सका। जले हुए सामान की कीमत लगभग 60 लाख आंकी गई हैं।

जानकारी के मुताबिक तेज सिंह ठाकुर नाम के व्यक्ति का पंथाघाटी में एक निर्माणाधीन भवन हैं। इस भवन की दो मंजिलों में हार्दवेयर की दुकानों में बेचे जाने वाला लकड़ियों का सामान रखा गया था।

इस घटना में तेज सिंह ठाकुर, टिम्बर शॉप मीनल ट्रेडिंग कंपनी के मालिक सुरेंद्र शर्मा और हिंदुस्तान ट्रेडिंग कंपनी के हार्डवेयर शॉप के मालिक राजन सेठ का लकड़ियों का सामान जलकर राख हो गया।घटना के वक्त कोई मौजूद नहीं था

बीती आधी रात को फायर ब्रिगेड शिमला को सूचना मिली कि पंथाघाटी में आग लगी है। सूचना मिलने पर फायर कर्मी माैके पर पहुंचें, लेकिन तब तक आग काफी फैल चुकी थी।

आग पर कड़ी मशक्कत के बाद काबू पाया जा सका। हालांकि, इस मामले में पुलिस भी जांच करेगी। वहीं, CCTV कैमरों को भी खंगाला जाएगा।

Share from A4appleNews:

Next Post

एकता और सौहार्द का संदेश देने के उद्देश्य से आरम्भ की भारत जोड़ो यात्रा, हिमाचल में गर्मजोशी से हुआ स्वागत- राहुल गांधी

Wed Jan 18 , 2023
भारत जोड़ो यात्रा दे रही है देश को एकजुट करने का संदेश: मुख्यमंत्री एप्पल न्यूज़, शिमलाकांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी के नेतृत्व में भारत जोड़ो यात्रा के हिमाचल प्रदेश के इंदौरा विधानसभा क्षेत्र के मानसर में प्रवेश पर मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू, उप-मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री, कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष प्रतिभा […]

You May Like

Breaking News