IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

राजनीतिक द्वेष के कारण BJP सरकार ने नहीं करवाया लवी मेला, निगम भंडारी ने लगाया भेदभाव का आरोप

एप्पल न्यूज़, रामपुर बुशहर

शिमला जिला के रामपुर में अंतर्राष्ट्रीय लवी मेला आयोजन न किए जाने पर कांग्रेस मुखर हो गई है। रामपुर बुशहर में पत्रकार वार्ता के दौरान हिमाचल प्रदेश यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष निगम भंडारी ने सरकार पर भेदभाव का आरोप लगाया।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में अन्य मेले आयोजित किए जा रहे हैं, लेकिन रामपुर का अंतरराष्ट्रीय लवी मेला राजनीतिक द्वेष के कारण आयोजित नहीं किया गया। इससे स्थानीय व्यापारी एवं आसपास के ग्रामीण इलाकों के ग्रामीणों को अपने उत्पाद बेचने का अवसर नहीं मिला।


इस दौरान उन्होंने बेरोजगारी व नशे को लेकर भी सवाल खड़े किए।उन्होंने बताया कि अगर प्रदेश सरकार रोजगार के अवसर पैदा करती तो प्रदेश में जो नशा तेजी से बढ़ता जा रहा है उस पर लगाम कसता।
उन्होंने कहा बेरोजगारी के कारण ही युवा तंग आ कर नशे की ओर आगे बढ़ रहे हैं।

वार्ता के बाद कांग्रेस ने रामपुर में रैली निकल कर जनजागरण अभियान भी किया। उन्होंने कहा सरकार की नाकामयाबियों को इस इस अभियान के तहत पहुंचाया जाएगा लोगो तक।

हिमाचल प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष निगम भंडारी ने बताया कि
प्रदेश में तेजी से बेरोजगारी बढ़ रही है यही कारण है कि युवा बेरोजगारी से तंग आकर नशे की ओर अग्रसर है।

सरकार खेलों को बढ़ावा देने के लिए भी कोई कदम नहीं उठा रही। उन्होंने कहा कि युवा कांग्रेस आने वाले समय में इसका पुरजोर विरोध किया जाएगा।

Share from A4appleNews:

Next Post

HP भाजपा प्रदेश कार्यसमिति बैठक 24, 25 व 26 नवम्बर को शिमला में- जम्वाल

Tue Nov 16 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमला भारतीय जनता पार्टी हिमाचल प्रदेश की प्रदेश कार्यसमिति बैठक की तैयारियों को लेकर संचालन समिति की बैठक भाजपा मुख्यालय दीपकमल चक्कर शिमला में प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। बैठक में शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज, प्रदेश महामंत्री त्रिलोक जम्वाल, प्रदेश संगठन […]

You May Like