IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

स्कूलों के बाहर गाड़ियां पार्क करना अब पड़ेगा भारी, शिमला में पुलिस ने किया “ट्रैफिक सिस्टम” शुरू

एप्पल न्यूज़, शिमला

शिमला में अब उन लोगों पर कड़ी कार्रवाई होगी, जो स्कूलों में बच्चों को छोड़ने के बाद दिनभर अपनी गाड़ियां वहीं पार्क करते हैं।

इस तरह की बेतरतीब पार्किंग होने से शहर में जाम लग रहा हैं। स्कूल खुलते ही शिमला पुलिस ने ट्रैफिक सिस्टम शुरू किया है।

स्कूल के बाहर बेवजह गाड़ियों को पार्क नहीं होने दिया जाएगा। इसके अलावा पुलिस कर्मी अब सुबह 7 बजे से ट्रैफिक कंट्रोल करेंगे।
शिमला पुलिस के ASP सुनील नेगी का कहना है कि अभिभावक गाड़ियों में बच्चों को छोड़ने और ले जाने के लिए आ सकते हैं। लेकिन बेतरतीब ढंग से गाड़ियों को पार्क नहीं कर सकते हैं।

इससे पूरा शहर जाम हो जाता हैं। पुलिस ने ट्रैफिक सिस्टम को देखते हुए कड़े निर्णय लिए हैं। सभी को सहयोग करना होगा।

शहर में सुबह के समय कई जगह ट्रैफिक जाम लगा रहता है। विक्ट्री टनल, ओल्ड बस स्टैंड के साथ-साथ लक्कड़ बाजार की ओर भी ट्रैफिक जाम होता है।

छोटा शिमला में पेट्रोल पंप से लेकर आगे नॉल्जवुड तक गाड़ियों की लाइनें लगती रही। छोटा शिमला में ट्रैफिक जाम की एक वजह कसुम्पटी की ओर से आने वाले वाहन है।

कसुम्पटी की ओर से आने वाले वाहनों के लिए मैन रोड का ट्रैफिक रोकना पड़ रहा है। शिमला में बड़ी संख्या में सैलानी गाड़ियों से ही आ-जा रहे है, ऐसे में इस कारण भी शहर में ट्रैफिक जाम लग रहा है।

विक्ट्री टनल, छोटा शिमला, संजौली, ढली में गाड़ियों की लाइनें लग रही हे। कुफरी और इसके आसपास गाड़ियों की लाइनें लग रही हैं।

Share from A4appleNews:

Next Post

मंडी जिला विकास समन्वयन एवं अनुश्रवण समिति की त्रैमासिक बैठक आयोजित, प्रतिभा सिंह के निर्देश- विकास योजनाओं का कार्यान्वयन समयबद्ध व सही ढंग से हो

Tue Feb 21 , 2023
एप्पल न्यूज़, मंडीलोकसभा सांसद मण्डी संसदीय क्षेत्र प्रतिभा सिंह ने अधिकारियों से विकास के लक्ष्यों को समयावधि के भीतर पूरा करने को कहा। वह आज जिला परिषद कुल्लू के सभागार में जिला विकास समन्वयन एवं अनुश्रवण समिति की त्रैमासिक बैठक की अध्यक्षता कर रही थीं। सांसद ने कहा कि लक्ष्यों […]

You May Like

Breaking News