IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

HRTC का ड्राइवर- पहले बना “डॉन” फिर “भीगी बिल्ली”, पहले गाड़ी पर चढ़ किया “तांडव” फिर नाक रगड़कर मांगी “माफी”

पास के लिए दिखाई दबँगई, कार पर चढ़कर किया तांडव

मामूली बहस मारपीट में बदली, बस ड्राइवर ने जमकर बरसाये लात

जुब्बल में HRTC ड्राइवर की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

हालांकि माफ़ी का वीडियो भी सामने आया है जिसमें पुलिस चौकी में बस ड्राइवर शख्स से माफ़ी मांग रहा है

शिकायतकर्ता रोहित राजटा का कहना है किसी के पेट पर लात नहीं मारना चाहता इसलिए वापिस ली शिकायत

एप्पल न्यूज़, जुब्बल/शिमला

जुब्बल के सावडा में सरकारी बस और गाड़ी के पास को लेकर मामूली बहस मारपीट में बदल गई। होली का रंग कुछ इस तरह खुमारी पर था कि सरकारी कर्मचारी का पारा सातवे आसमान पर पहुंच गया। न जाने किस नशे में था।

वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि बस चालक बस से डॉन की तरह उतर और गाड़ी चालक पर बेरहमी से लातों का वार कर दिया। जिस तरह से हमला किया गया उसमें निश्चित तौर पर बस चालक की गलती ही नजर आ रही है।

बस चालक यहीं नहीं माना बल्कि गाड़ी के छत पर चढ़कर तांडव मचाने लगा। लोगों ने बीच बचाव किया और इसी बीच किसी शख्स ने इस घटनाक्रम का वीडियो बना डाला जो अब खूब वायरल हो रहा है।

चंद्रपूर निवासी रोहित राजटा ने सावडा पुलिस चौकी में दी शिकायत के मुताबिक हाटकोटी कैंची के पास, थरोच से रोहड़ू आ रही HRTC बस चालक के साथ पास को लेकर बहस हुई… जिसके बाद चालक ने डंडे से उस पर हमला किया और गाड़ी में तोड़-फोड़ की।

स्थानीय पंचायत के उप प्रधान विक्की चांजटा ने जांच की मांग की है और आरोपी के खिलाफ़ कार्रवाई की मांग की

पुलिस ने जब दोनों को पुलिस चौकी बुलाया जहाँ पुलिस के कहने पर बस ड्राइवर माफ़ी मांगता है जिसके बाद शिकायत वापिस ली गयी।

वायरल हुई वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि दूसरे दिन आज चौकी पर पहुँचे बस चालक का सारा नशा छूमंतर हो गया है। लोगों का दबाव काम आया और चाक ने पीड़ित गाड़ी चालक के पांव पढजर माफी मांगी।

यहीं नहीं जूतों पर नाक रगड़कर माफी मांगनी पड़ी। क्योंकि इस आरोप में उसे जेल की हवा खाने के साथ साथ नौकरी भी जाने का खतरा मंडरा रहा था। यह वीडियो भी किसी ने रिकार्ड कर वायरल कर दी है।शिकायतकर्ता का कहना है किसी के पेट पर लात नहीं मारना चाहता इसलिए वापिस ली शिकायत अन्यथा HRTC कर्मियों की दादागिरी बहुत बढ़ गयी है। पूरे हिमाचल में मामले सामने आ रहे है जिनमें बदतमीज़ी करते हुए HRTC कर्मी नजर आते है।

हाल ही में शिमला बस अड्डे पर भी ऐसे ही एक मामले में HRTC कर्मियों ने एक युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी थी। ऐसे में जरूरत है कि इस तरह के गुंडात्तवों पर लगाम लगाई जाए। ।

Share from A4appleNews:

Next Post

पालमपुर में खोला जाएगा BDO कार्यालय, आईटी हब के रूप में विकसित करने के लिए प्रयास जारी- मुख्यमंत्री

Fri Mar 10 , 2023
एप्पल न्यूज़, पालमपुरमुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने बजट में आवश्यक प्रावधान कर पालमपुर में खण्ड विकास कार्यालय खोलने की घोषणा की। इससे क्षेत्र के लोगों को सुविधा उपलब्ध होगी। मुख्यमंत्री बुधवार को पालमपुर में राज्य स्तरीय होली मेले के अवसर पर लोगों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने पालमपुर […]

You May Like