IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

पालतू कुत्तों का नगर पालिका में करवाए पंजीकरण

नाहन

उपनिदेशक पशुपालन विभाग जिला सिरमौर नीरू शबनम ने  सभी पालतू कुत्तों के मालिकों से आग्रह किया है कि वे अपने पालतू कुत्तों का पंजीकरण नगर पालिका नाहन में करवाएं।
 उन्होंने बताया कि देश भर में कुतों के हमलों के बढ़ते मामले को देखते हुए कोर्ट आदेशों के अनुसार कुछ विशेष नस्ल के कुत्तों  के आयात पर प्रतिबंध लगाया गया है जिसमें अमेरिकन पिटबुल टेररियर, डोगो अर्जेंटीनों, रोट्विल्लर, नियपोलियन मास्टिफ, बोएरबेल, प्रेसा कैनारिय, बुल्फ डॉग, बैंडोग, अमेरिकन बुल्लडॉग, फिला ब्रासिलीरो, और केन कोरसो शामिल है। यदि किसी के पास इन प्रजातियों के कुत्ते हैं तो वह इसकी सूचना पशुपालन विभाग तथा नगरपालिका को शीघ्र अति शीघ्र दें। उन्होंने कुत्तों के प्रजनकों से भी आग्रह किया है कि वह इन प्रजातियों की नस्लों के कुत्तों का प्रजनन ना करवाएं व उनकी शीघ्र नसबंदी करवा दें।

Share from A4appleNews:

Next Post

रोजगार- 28 अप्रैल को जोगिन्दर नगर में सिक्योरिटी गार्ड व सुपरवाइजर के 150 पदों के लिए साक्षात्कार

Wed Apr 26 , 2023
एप्पल न्यूज़, जोगिन्दर नगर -एस.आई.एस. सिक्योरिटी जिला बिलासपुर हिमाचल प्रदेश द्वारा सिक्योरिटी गार्ड व सुपरवाइजर के 150 पदों को भरा जाना है। जिनके लिए आगामी 28 अप्रैल को उप रोजगार कार्यालय जोगिन्दर नगर में साक्षात्कार निर्धारित किया गया है। साक्षात्कार प्रातः 10 बजे से दोपहर 2 बजे तक लिया जाएगा। […]

You May Like

Breaking News