IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

ब्लॉक कांग्रेस रामपुर बुशहर की मासिक बैठक में अध्यक्ष के निर्देश- निष्क्रिय पदाधिकारियों पर करें कार्रवाई

एप्पल न्यूज़, रामपुर बुशहर

ब्लॉक कांग्रेस रामपुर बुशहर की मासिक बैठक अध्यक्ष सतीश वर्मा की अध्यक्षता में की गई अध्यक्ष जी ने पार्टी कार्यकर्ताओं से आह्वान किया है कि सबको एकजुट होकर कांग्रेस पार्टी की मजबूती के लिये कार्य करना होगा।

ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि ब्लॉक कार्यकारिणी में जल्द ही निष्क्रिय पदाधिकारियों के ख़िलाफ़ कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

अध्यक्ष ने कहा कि जितने भी कांग्रेस के फ्रंटल ऑर्गेनाइजेशन है उनके सभी अध्यक्षों से मेरा निवेदन है कि आप अपनी अपनी कार्यकारिणी में समय रहते फेर बदल करे।

जो निष्क्रिय पदाधिकारी है उनकी जगह नए पदाधिकारियों को संगठन में लाए जाएं जो संगठन की विचारधारा धारा को जन जन तक पहुँचाएं।

अध्यक्ष ने कहा कि जल्द ही रामपुर विधानसभा के अंदर महिला कांग्रेस सम्मेलन, युवा कांग्रेस सम्मेलन, अनुसूचित जाति सम्मेलन, एन एस यू आई सम्मेलन, पेंशनर सम्मेलन और पंचायती राज सम्मेलन और सेवादल सम्मेलन, जितने भी फ्रंटल ऑर्गेनाइजेशन है उन सभी के सम्मेलन बारी बारी से रखे जाएंगे ।

उन्होंने कहा कि जल्द ही ब्लॉग कांग्रेस का कांग्रेस ज़ोन और पंचायत स्तर पर दौरा किया जाएगा और साथ ही उस दौरे में स्थानीय लोकप्रिय विधायक विशेष तौर पर उपस्थित रहेंगे।

इसके लिए सभी संगठनों के मुखियों व ज़ोन अध्यक्षों के साथ पिछले कल एक विशेष बैठक की गई थी जिसमें सभी ने एक सुर में कहा कि जल्द से जल्द पंचायत व बूथ स्तर पर आए और वहाँ की जो भी समस्याएं हैं उन्हें सुना जाए और उनका समाधान किया जाए ।
हिमाचल प्रदेश सरकार में युवा मंत्री विक्रमादित्य सिंह और स्थानीय विधायक के सहयोग से विधान सभा के अंदर बहुत बड़े बड़े कार्य शुरू हो चुके हैं।

इनमें टिकर खामाडी रोड, मुख्य मुद्दा था जिसका कार्य सुचारु रूप से चल पड़ा है। CHC धारगोरा जिसका शिलान्यास तत्कालीन मुख्यमंत्री स्वर्गीय राजा वीरभद्र सिंह द्वारा 2016 में किया गया था।

इसके लिए 3 करोड़ से 27 लाख का बजट भी डाला गया था लेकिन पिछली भाजपा सरकार द्वारा 5-6 साल में इसका कोई भी काम नहीं किया गया लेकिन कांग्रेस के सत्ता में आते कार्य सुचारु रूप से शुरू कर दिया गया है ।

झाकड़ी, खंडकाग, गोरा सड़क के लिए 6 करोड़ बजट लाया गया है जिसका काम भी सुचारु रूप से शुरू हो चुका है।

कांग्रेस के सभी कार्यकर्ताओं और सभी संगठनों से आग्रह किया कि वे आने वाले लोक सभा के इलेक्शन के लिए अभी से तैयारियां शुरू कर ले ताकि इस मतलब भी हम लोकसभा के इलेक्शन में भारी से भारी बहुमत से विजयी हो सके।

अध्यक्ष ने कहा कि ब्लॉक कांग्रेस पिछली वर्ष की भाँति इस वर्ष भी स्वर्गीय राजा वीरभद्र सिंह की जयंती के उपलक्ष में रक्तदान शिविर का आयोजन करने जा रही है।

यह आयोजन 23 जून 2023 को राजदरबार में ब्लॉक कांग्रेस के बैनर तले किया जाएगा सभी से निवेदन है कि आप इसमें बढ़ चढ़कर भाग ले ।

Share from A4appleNews:

Next Post

कृषि-बागवानी में नौणी विवि देश में 17वें स्थान पर, 5 पायदान का सुधार

Tue Jun 6 , 2023
एप्पल न्यूज़, सोलन डॉ. यशवंत सिंह परमार औद्यानिकी एवं वानिकी विश्वविद्यालय, नौणी ने देश में कृषि, औद्यानिकी विश्वविद्यालयों और संस्थानों की राष्ट्रीय रैंकिंग में पाँच स्थान का सुधार कर 17वां स्थान हासिल किया है।   विश्वविद्यालय ने भारत सरकार के शिक्षा मंत्रालय द्वारा जारी नेशनल इंस्टीट्यूशनल रैंकिंग फ्रेमवर्क (एन॰आई॰आर॰एफ॰) 2023 रैंकिंग में 17वां स्थान हासिल किया है जो वर्ष 2022 के लिए आई॰सी॰ए॰आर॰ द्वारा जारी […]

You May Like