IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

हिमाचल की कानून व्यवथा चरमराई, सुक्खू के मंत्री एक दूसरे को निपटाने में मस्त- तोमर

एप्पल न्यूज, शिमला

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता बलदेव तोमर और शशि दत्त ने कहा कि हिमाचल प्रदेश की वर्तमान कांग्रेस सरकार, सुखविन्द्र सुक्खू की सरकार पूरे प्रदेश के अंदर स्वयं ही कानून व्यवस्था की स्थिति बिगाड़ने में लगी है।

प्रदेश में जनता का विश्वास सरकार के ऊपर से लगातार उड़ता चला जा रहा है। कांग्रेस के मंत्रियों के बयान बाजी से प्रतीत होता है कि मंत्री एक दूसरे को निपटाने में लगे है।


तोमर ने कहा कि चंबा में जो दुर्दांत हत्याकांड हुआ उसने कानून व्यवस्था को बिगाड़ने में कांग्रेस पार्टी को सरकार ने अहम भूमिका निभाई। समय रहते कार्यवाही न करना और जनता का विश्वास कार्यवाही न करने से सरकार पर से उठ जाना, यही वजह है कि अभी तक इतने दिन बीत जाने पर भी चंबा का जनमानस उद्वेलित है, आक्रोशित है, ऐजिटेटिड है।
चंबा हत्याकांड में सरकार केवल अपना चेहरा बचाने का प्रयास कर रही है।
भाजपा नेता ने कहा कि नालागढ़ में पुलिस की लापरवाही से, एक व्यक्ति की कथित असावधानी से एक व्यक्ति की मृत्यु हो जाती है जिससे जनता में रोेष स्वाभाविक है।

सिरमौर में पुलिस राह चलते युवकों पर प्रहार करती है, युवक के कान का पर्दा फट जाता है और न सरकार, न प्रशासन, काई व्यक्ति गौर नहीं करता और कानून व्यवस्था बिगड़ने लगती है।

उन्होने कहा कि ऊना में दिन दिहाड़े छुरा बाजी होती है, सरकार जागती नहीं है और कानून व्यवस्था लचर होती है। शिमला में झगड़ा होता है, सिर फूटते हैं और सरकार के मंत्री झगड़े में घी डालने का काम करते हैं और पूरी सरकार गुत्थमगुत्था हो जाती है तथा कानून व्यवस्था चरमराती है।

भाजपा नेता ने कहा कि ऐसा प्रतीत होता है कि यह अव्यवस्था स्टेट स्पोंर्स्ड है तथा सरकार के लोगों द्वारा ही प्रदेश की शांति को बिगाड़ने का काम किया जा रहा है।

भाजपा का मानना है कि सरकार कांग्रेस द्वारा दी गई 10 गारंटियों से भागने के लिए जनता का ध्यान भटकाने के लिए उन्हें आपस में लड़ाने में लगी है और प्रदेश की स्थिति को बिगाड़ रही है।
कांग्रेस नेताओं की आपसी प्रतिस्पर्धा से प्रदेश के विकास को ठेस पहुंच रही है।

Share from A4appleNews:

Next Post

हमारी समृद्ध संस्कृति को आगे ले जाने में अहम भूमिका अदा करते हैं मेले एवं त्यौहार, दुर्गम क्षेत्रों में सड़कों के बिना विकास की कल्पना नामुमकिन- रोहित ठाकुर

Sat Jun 24 , 2023
एप्पल न्यूज, ठियोग शिमला शिक्षा मंत्री रोहित ठाकुर ने ठियोग उपमंडल के अंतर्गत ग्राम पंचायत कथोग में आयोजित प्राचीन ठोडा उत्सव एवं बिशु मेले की अध्यक्षता की।उन्होंने कहा कि स्थानीय मेला समिति का यह एक अत्यंत सराहनीय प्रयास है जो प्राचीन खेलों को जीवंत रखने में महत्वपूर्ण भूमिका अदा कर […]

You May Like

Breaking News