IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

न्यू शिमला में पुष्प प्रदर्शनी आयोजित, क्षेत्र के विकास में संस्थाओं का रहता है महत्वपूर्ण योगदान – अनिरुद्ध सिंह

एप्पल न्यूज, शिमला
ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री अनिरूद्ध सिंह ने आज न्यू शिमला सेक्टर-1 के छतरी वाले पार्क में ग्रीन न्यू शिमला सोसाइटी द्वारा आयोजित पुष्प प्रदर्शनी एवं प्रतियोगिता में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की।
उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि क्षेत्र के विकास में किसी भी संस्था का महत्वपूर्ण योगदान रहता है। न्यू शिमला में गठित सभी संस्थाएं अपने कर्तव्य का निर्वहन करते हुए यहां पर विकास कर रही है जोकि बेहद सराहनीय है। 


उन्होंने कहा कि आजकल की पीढ़ी के बच्चे सामाजिक मेल मिलाप के बजाय अकेले रहना पसंद करते हैं। ग्रीन न्यू शिमला सोसायटी द्वारा आयोजित आज का यह कार्यक्रम आपसी मेलजोल को बढ़ावा देता है जोकि अत्यंत सराहनीय है। 
उन्होंने कहा कि वह न्यू शिमला में गठित सभी सोसायटी के उत्थान के लिए हमेशा तत्पर हैं ताकि यहां के विकास में किसी भी प्रकार की कमी न हो। इसके अतिरिक्त उन्होंने न्यू शिमला में मूलभूत सुविधाओं को सुदृढ़ करने का भी आश्वासन दिया।
ग्रामीण विकास मंत्री ने ग्रीन न्यू शिमला सोसायटी को 1 लाख रुपए देने की भी घोषणा की।
इससे पूर्व उन्होंने पुष्प प्रदर्शनी व प्रतियोगिता का अवलोकन किया एवं प्रदर्शित पुष्प एवं पौधो की सराहना की।
इस अवसर पर सोसायटी के अध्यक्ष माला सिंह, महासचिव डॉ अमरपाल सिंह कोचर, पार्षदगण एवं अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

Share from A4appleNews:

Next Post

30 लाख से बनकर तैयार होगा खुशाला महावीर मंदिर खेल मैदान, जलैल मेले के समापन पर बोले विक्रमादित्य सिंह

Sun Nov 5 , 2023
विकास कार्यों का समयबद्ध निपटारा करना हमारी प्राथमिकता – विक्रमादित्य सिंह एप्पल न्यूज़, शिमलालोक निर्माण, युवा सेवा व खेल मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने आज ग्राम पंचायत जलैल के गांव सेहल में स्थानीय स्तर पर आयोजित मेले की अध्यक्षता की।इस अवसर पर उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि प्रदेश सरकार की […]

You May Like

Breaking News