IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

रामपुर बुशहर में सतलुज किनारे प्रोटेक्शन वाल के साथ 2.24 करोड़ से बनेगा “राजा वीरभद्र सिंह घाट”- ध्रुव

एप्पल न्यूज, रामपुर बुशहर

युवा इंटक के जिला शिमला अध्यक्ष ध्रुव शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खु के कुशल नेतृत्व में प्रदेश सरकार 11 दिसंबर को अपना एक वर्ष का सफल कार्यकाल पूरा करने जा रही है। इस वर्ष प्रदेश में घटित भयंकर आपदा के बावजूद प्रदेश सरकार ने अनेक जनहितैषी योजनाएं धरातल पर लागू करने के साथ प्रदेश हित में कई महत्वपूर्ण फैसले लिए हैं।

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने सत्ता संभालने पर लोगों से पारदर्शी प्रशासन देने का जो वादा किया था उस पर प्रदेश सरकार खडी उतरी है। ध्रुव शर्मा ने कहा की रामपुर विधानसभा क्षेत्र की समस्याओ को भी समय समय पर सरकार के समक्ष रख कर संबंधित अधिकारियों को समस्याओं के शीघ्र समाधान के निर्देश दिए जा रहे हैं ताकि लोगों को सभी मूलभूत सुविधाएं घरद्वार के नजदीक उपलब्ध हो सकें।

ट्रामा सेंटर,कोटला इंजिनियरिंग कॉलेज व दतंनगर स्पोर्ट्स हास्टल का निर्माण कार्य युद्ध स्तर पर बहैत्रिन गुणवता के साथ प्रगति पर है.

रामपुर नगर परिषद क्षेत्र के अंतर्गत जगाथखाना पुल के समीप जल्द ही प्रोटेक्शन वाल के कार्य के भी लोक निर्माण विभाग मंत्री विक्रमादित्य सिंह द्वारा आदेश किए जा चुके है जिसका निर्माण कार्य जल्द ही सुचारू रूप से शुरू कर दिया जाएगा, जल शक्ति विभाग द्वारा टेंडर की प्रतिक्रिया भी पूरी की जा चुकी है.

उन्होंने कहा कि प्रोटेक्शन वाल के साथ 2 करोड़ 24 लाख रुपये की लागत से रामपुर बुशहर में महाराजा वीरभद्र सिंह घाट का निर्माण किया जायेगा.
जिला अध्यक्ष ध्रुव शर्मा ने कहा की बात अगर व्यवस्था परिवर्तन की करे तो बुशहर विधानसभा क्षेत्र में भी इसका असर देखने को मिला है,पुर्व भाजपा सरकार के नाक तले रामपुर बुशहर में चिट्टे के नशे का इतना बुरी तरीके से फैलना कई युवा इस जहरिले पदार्थ की आदि बन चुके थे लेकिन आज सत्ता में कांग्रेस के आते ही एक वर्ष से पूर्व ही इस जहर की तसकरी में लगाम लगी है.

, बात अगर अंतराष्टीय लवी मेला की भी करे तो इसके सफल आयोजन का श्रेय भी व्यव्स्था परीवर्तन की झलक दर्शाता है! पारदर्शिता से किया गया हर एक कार्य तभी विपक्ष भी हुआ मौन.
जिला शिमला में किस तरह युवा इंटक संगठन को कर्मचारियों व मजदूरों तक पहुचा कर उन्हें संगठन में जोड़ा जाए इस विषय को भी मध्यनजर रख संगठन को मजबूत करने का प्रयास किया जा रहा है !

Share from A4appleNews:

Next Post

लड़कियों की विवाह योग्य आयु बढ़ाने के लिए M सुधा देवी की अध्यक्षता में कमेटी गठित

Sat Dec 9 , 2023
एप्पल न्यूज़, शिमला प्रदेश सरकार के एक प्रवक्ता ने आज यहां बताया कि मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू के निर्देश पर हिमाचल प्रदेश में लड़कियों के विवाह योग्य आयु बढ़ाने के दृष्टिगत विभिन्न पहलुओं पर विचार-विमर्श के लिए एक कमेटी का गठन किया गया है। उन्होंने बताया कि सचिव सामाजिक […]

You May Like