IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

तमिलनाडू में वॉलीबाल् का नेशनल खेलेगी नित्थर की होनहार बेटी यशस्वी शर्मा     

एप्पल न्यूज, सीआर शर्मा आनी

“होनहार वीरवान के होत चिकने पात” जी हाँ. ये युक्ति आनी विधानसभा क्षेत्र की उपतहसील नित्थर के गाँव चेबड़ी की होनहार बेटी यशस्वी शर्मा पर बिल्कुल सटीक बैठती है। जिसने अपनी खेल प्रतिभा का लोहा  मनवाते हुए. बाॅलीबाल् खेल में राष्ट्रीय  स्तर पर ख्याति प्राप्त की है। जो नित्थर क्षेत्र सहित. जिला कुल्लू और समूचे प्रदेश के लिए गौरव की बात है।

बता दें कि यशस्वी शर्मा आगामी 26 से 30 दिसम्बर तक तमिलनाडू में आयोजित होने बाली अंडर -17 नेशनल बाॅलीबाल् चैंपियनशिप में हिमाचल का प्रतिनिधित्व करते हुए. अपना दमखम दिखाएगी।

बेटी यशस्वी शर्मा की इस उपलब्धि से जहाँ उनके गाँव सहित पूरे नित्थर निरमंड तथा आनी  क्षेत्र में खुशी की लहर है.

वहीं बेटी के इस मुकाम से उसके अभिभावक फुले नहीं समा रहे . जो स्वयं को गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं। यशस्वी के पिता संजीव शर्मा वन विभाग में कार्यरत हैं. जबकि माता एक कुशल गृहणी हैं।

पिता संजीव शर्मा का कहना उनकी होनहार बेटी ने” बेटी है अनमोल” के नारे को बिल्कुल सार्थक किया है। उसी यह उपलब्धि दूसरी बेटियों के लिए एक प्रेरणा है।

उनका कहना है कि यशस्वी की प्रारम्भिक पढाई उसके गृह क्षेत्र के स्कूल सरस्वती विद्या मन्दिर से हुई है. जबकि सोलन में स्टेट खेलने के बाद उसका चयन खेल हाॅस्टल जुब्बल के लिए हुआ है। बॉलीवाल में

नेशनल के लिए चयनित  होने पर  यशस्वी ने अपनी उपलब्धि का श्रेय खेल छात्रावास जुब्बल के कोच जितेंद्र ढोलटा को दिया है। आनी व निरमण्ड क्षेत्र को होनहार बेटी पर नाज है।

माता पिता को उम्मीद है कि उनकी बेटी नेशनल में भी अपने खेल का बेहतर प्रदर्शन कर. अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी ख्याति प्राप्त करेगी।

Share from A4appleNews:

Next Post

आर्थिक संपन्नता को संस्कार से जोड़ा जा सकता है...! यहाँ अधर्मी राज करेगा व धर्मी भूखे मरेगा

Wed Dec 20 , 2023
एप्पल न्यूज, शिमला अक्सर संस्कारों को सफलता से जोड़ कर देखा जाता है. यानी कि जो व्यक्ति संपन्न परिवार से है ; सफल है ; उस से समाज द्वारा संस्कारी होने की अपेक्षा की जाती है … परन्तु क्या सफलता और संस्कारों का वाकई में कुछ लेना देना है? आज […]

You May Like

Breaking News