IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

SJVN ने तकनीकी परामर्शी सेवाएं प्रदान करने के लिए NHAI के साथ  किया MOU हस्‍ताक्षरित

एप्पल न्यूज, शिमला

नन्‍द लाल शर्मा, अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक, एसजेवीएन ने बताया कि एसजेवीएन ने भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (एनएचएआई) के साथ एक समझौता ज्ञापन (एमओयू) हस्‍ताक्षरित किया है।

एनएचएआई के अध्यक्ष, संतोष कुमार यादव और एसजेवीएन के निदेशक (परियोजनाएं), सुशील शर्मा की उपस्थिति में आज नई दिल्ली में एमओयू पर हस्ताक्षर किए गए।

उन्होंने ने बताया कि इस समझौता ज्ञापन की प्राथमिकता तकनीकी परामर्शी सेवाओं में एसजेवीएन की विशेषज्ञता का उपयोग करना है। 

एसजेवीएन विभिन्न स्थानों विशेष रूप से एनएच-05 के परवाणु-सोलन-शिमला सेक्‍शन, कुल्लू मनाली राजमार्ग और हिमाचल प्रदेश में स्थित विभिन्न एनएचएआई  परियोजनाओं पर  ढलान संरक्षण कार्य की समीक्षा करेगी।

इसके अतिरिक्‍त, एसजेवीएन एनएचएआई की डिजाइन समीक्षा सेवाएं, समकक्ष  समीक्षा सेवाएं और डिजाइनों की तकनीकी समीक्षा प्रदान करेगा।

कंपनी सक्रिय रूप से निर्माण कार्यों की निगरानी भी करेगी और आवश्यकतानुसार गुणवत्ता नियंत्रण परीक्षण और निर्माण पद्धतियों की सिफारिश करेगी।  एसजेवीएन द्वारा एनएचएआई को यह परामर्शी सेवा प्रारंभ में 24 माह  की अवधि के लिए प्रदान की जाएगी।

शर्मा ने कहा, “इस महत्वपूर्ण साझेदारी से विशेषज्ञता एवं ज्ञान साझा करनेरिसोर्स ऑपटि‍माइजेशन तथा विदयुत और राजमार्ग क्षेत्रों के मध्‍य तालमेल को बढ़ावा मिलेगाजिससे अंततः संरचनात्‍मक विकास को बढ़ावा मिलेगा।”

इस एमओयू पर एसजेवीएन के राजीव अग्रवाल, मुख्य महाप्रबंधक और एनएचएआई के अमरेंद्र कुमार, मुख्य महाप्रबंधक (टेक्नीकल) ने हस्ताक्षर किए।

 इस अवसर पर, संरचनात्‍मक विकास को आगे बढ़ाने की दिशा में एक सहयोगात्मक यात्रा की शुरुआत के प्रतीक के रूप में एसजेवीएन और एनएचएआई के वरिष्ठ अधिकारी भी उपस्थित रहे।

Share from A4appleNews:

Next Post

एक्टर नाना पाटेकर और राजपाल यादव ने शिमला में की मुख्यमंत्री से भेंट

Tue Jan 23 , 2024
एप्पल न्यूज़, शिमला मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू से सोमवार सायं ओक ओवर में सुप्रसिद्ध अभिनेता नाना पाटेकर और राजपाल यादव, निर्माता अनिल शर्मा तथा जर्नी फिल्म के अन्य यूनिट सदस्यों ने शिष्टाचार भेंट की।मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश सरकार हिमाचल में फिल्म निर्माण को प्रोत्साहन प्रदान कर रही है। […]

You May Like