IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

प्रतिभा सिंह बोली- कांग्रेस चुनावों के लिए तैयार, जल्द होगी प्रत्याशियों के नामों की घोषणा

,बीजेपी हर चुनावों में करती है जीत का दावा, जनता देखेगी कांग्रेस के एक साल के काम प्रतिभा सिंह

एप्पल न्यूज़, शिमला

देश में लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है। दोनो बड़े दल एनडीए 400 पार तो विपक्षी गठबंधन अपनी जीत का दावा कर रहा है तो वन्ही हिमाचल प्रदेश में सियासी उफान के बाद कांग्रेस लोकसभा चुनाव व 6 उपचुनाव में जीत का दावा कर रही है।

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने कहा कि कांग्रेस काफी पहले से ही चुनाव मैदान में उतर चुकी हैं। जल्द ही हाईकमान बैठक कर लोकसभा के प्रत्याशी तय करेगा।

प्रतिभा सिंह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की सरकार ने जनता से किए वायदो को धीरे-धीरे पूरा करने का काम किया है। महिलाओं को पंद्रह सौ रुपए की गारंटी को पूरा करने के साथ ही दूध के दामों में बढ़ोतरी की गई है।

जनता चुनावों में प्रदेश सरकार के 1 साल के कार्यकाल को देखते हुए मतदान करेगी। उन्होंने कहा कि बीजेपी हर चुनाव में जीत का दावा करती है।

विधानसभा चुनाव में भी उन्होंने प्रदेश में सरकार बनाने का दावा की लेकिन जनता ने कोंग्रेस को चुना है। इसी तरह आगामी चुनाव में भी इंडिया गठबंधन की और उप चुनाव में कांग्रेस की जीत होगी।

Share from A4appleNews:

Next Post

स्कूलों में "वोकेशनल शिक्षा" पर शिमला में होगा मंथन, समग्र शिक्षा-STARS प्रोजेक्ट 18-19 मार्च को करेगा "वर्कशॉप"

Mon Mar 18 , 2024
एप्पल न्यूज़, शिमला प्रदेश के स्कूलों में छात्रों को रोजगारपरक शिक्षा प्रदान करने के लिए सरकार कदम उठा रही है। इसके लिए स्कूलों में  व्यावसायिक शिक्षा  प्रदान की जा रही है। प्रदेश के स्कूलों  में व्यावसायिक शिक्षा पर मंथन को लेकर दो दिवसीय कार्यशाला 18-19 मार्च को शिमला में होने […]

You May Like

Breaking News