IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

विनोद सुल्तानपुरी ने कसुम्पटी में किया प्रचार, पिता को याद कर हुए भावुक, मंत्री अनिरुद्ध सिंह ने भाजपा को घेरा

एप्पल न्यूज, शिमला

शिमला संसदीय सीट से कांग्रेस उम्मीदवार विनोद सुल्तानपुरी ने बुधवार को कसुम्पटी विधानसभा क्षेत्र के जुन्गा बियोलिया भट्टाकुफर मशोबरा सहित अलग-अलग हिस्सों में जनसभाएं कर अपने लिए वोट मांगे।

इस दौरान पंचायती राज मंत्री अनिरुद्ध सिंह भी उनके साथ मौजूद रहे। इस मौके पर विनोद सुल्तानपुरी ने आम जनता से वोट की अपील की और पिता को याद कर भावुक भी हुए। विनोद सुल्तानपुरी ने अपनी भाषा मे भी लोगो को संबोधित किया

वीओ,,,विनोद सुल्तानपुरी ने कहा कि वह अब तक केवल अपनी ही विधानसभा क्षेत्र तक सीमित थे और अब पार्टी ने उन्हें लोकसभा की टिकट दी है तो वह जगह-जगह जा रहे हैं, जहां पर उनके पिता द्वारा किए गए कार्य देखने को मिल रहे हैं और लोग भी मिल रहे हैं और उनके बारे में बात कर रहे हैं, जिससे वह भावुक भी हो रहे हैं।

उन्होंने कहा कि कुछ लोग उनके पिता के कार्यों को लेकर सवाल खड़े कर रहे हैं लेकिन वह जहां भी जा रहे हैं तो वहां पर उनके पिता द्वारा करवाए गए कार्य सामने देखने को मिलते हैं।

उन्होंने भाजपा के उम्मीदवार और सांसद सुरेश कश्यप पर भी निशाना साधा ओर कहा कि 5 साल तक वे आम जनता के बीच नहीं रहे और संसद में भी अपने क्षेत्र की आवाज तक नहीं उठा पाए।

इस दौरान विनोद सुल्तानपुरी ने बागी हुए 6 नेताओं पर भी निशान साधा और कहा कि भाजपा ने ऑपरेशन लोटस करने की बड़ी कोशिश की जो असफल रहा और छह विधायक भाजपा में चले गए उन्होंने पार्टी की पीठ के पीछे खंजर घोंपा है और भाजपा के हाथों बिक गए।

उन्होंने कहा कि विश्वास दिलाना चाहते हैं कि वह बिकने वाले नहीं है और क्षेत्र की आवाज को प्रमुखता के साथ संसद में उठाएंगे । साथ ही शिमला क्षेत्र का एक सम्मान विकास करवाया जाएगा।

वंही इस दौरान मंत्री अनिरुद्ध सिंह ने भाजपा सहित बागी नेताओं पर जमकर हमला बोला और भाजपा पर कंटेंट क्रिएट कर लोगों को बरगलाने के आरोप लगाए।

अनिरुद्ध सिंह ने कहा कि भाजपा झूठ की राजनीति कर रही है। इनके बाहर से नेता आते हैं जिन्हें हिमाचल के बारे में कोई जानकारी नहीं होती है।

बीते दिन भाजपा की बाहर से एक प्रवक्ता शिमला आई और यह बयान दे रही हैं कि बिजली कुफरी और मशोबरा में बिजली 2014 के बाद पहुंची।

ऐसा कोई मान सकता है कि हिमाचल में भी कहीं बिजली नही आई है। भाजपा के लोग तो ऐसी बातें करते हैं कि मोदी आए और आसमान से बिजली गिरे जिससे यहां पर बिजली उत्पन्न हुई। इस तरह की भाजपा के नेता बेतुकी बयान बाजी कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि भाजपा के नेता हर रोज नया कंटेंट क्रिएट कर रहे हैं कभी मंगलसूत्र की बात करते हैं और कभी जमीन पर टैक्स लगाने की बातें कर रहे हैं। लेकिन रोजगार और मंहगाई पर कोई बात नही कर रहे है।

सिलेंडर जब 400 रुपए होता था तो यही भाजपा नेता सड़को पर उतर कर हो हल्ला करते थे और आज 12 सौ सिलेंडर हो गया है लेकिन इस पर कोई भी बात नही कर रहे है।
वही अनिरुद्ध सिंह ने बागी 6 नेताओं पर भी निशाना साधा और कहा कि वह जहां गए हैं वहां केवल पोस्टर लगाने का ही काम करेंगे।

उन्होंने कहा कि भाजपा देश भर में स्थिर सरकारों को गिराने का प्रयास कर रही है हिमाचल में भी सरकार को गिराने की कोशिश की गई लेकिन जो 6 लोग वहां गए हैं तो वहां भी केवल वे भाजपा नेताओं के लिए पोस्टर लगाने का ही काम करेंगे।

उन्होंने कहा कि यह जो छह विधायक हैं इन्होंने लोगों के साथ गद्दारी की है। यह नेता पार्टी से ही जीत कर आए थे ऐसा नहीं है कि यह अपने दम पर जीते थे।

लोगो ने पार्टी देख कर जिताया था। उन्होंने कहा कि यदि उन्हें कोई परेशानी थी तो वह पार्टी में रहकर भी मुख्यमंत्री के समक्ष अपनी बात रख सकते थे।

Share from A4appleNews:

Next Post

कांग्रेस ने धर्मशाला से देवेंद्र जग्गी को दिया टिकट

Wed May 8 , 2024
एप्पल न्यूज़, धर्मशाला कांग्रेस पार्टी ने धर्मशाला विधानसभा उप चुनाव के लिए देवेंद्र सिंह जग्गी को टिकट दे दिया है। यहाँ पर जग्गी का मुकाबला कांग्रेस से छिटके पूर्ण मंत्री सुधीर शर्मा से होगा। मुख्यमंत्री सुक्खू के करीबी जग्गी की टिकट कांग्रेस हाई कमान ने सबसे आखिर मे दी। जबकि […]

You May Like

Breaking News