IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

विक्रमादित्य मण्डी के विकास के एक बड़े विजन के साथ चुनाव मैदान में, उन्हें भारी मतों से जिताएं- प्रतिभा

एप्पल न्यूज़, मंडी
19 मई,प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं मण्डी की सांसद प्रतिभा सिंह ने कहा है कि प्रदेश में चुनावी माहौल पूरी तरह कांग्रेस के पक्ष में है और चुनाव परिणाम कांग्रेस के पक्ष में ही आएंगे। उन्होंने कहा है कि प्रदेश में जनबल की जीत होगी और धनबल पूरी तरह पराजित होगा।

पार्टी प्रत्याशी लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह के पक्ष में जन सम्पर्क अभियान में उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से उन्हें भारी मतों से विजयी बनाने का आग्रह करते हुए कहा कि विक्रमादित्य सिंह मण्डी संसदीय क्षेत्र के विकास के एक बड़े विजन के साथ चुनाव मैदान में है जबकि भाजपा की प्रत्याशी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर उनका गुणगान कर लोगों से वोट मांग रही है।

उन्होंने कहा कि उसके पास न तो विकास का कोई एजेंडा है और न ही कोई विजन ही।
प्रतिभा सिंह ने कहा कि भाजपा ने इस बार मण्डी से ऐसी प्रत्याशी को चुनाव मैदान में उतारा है जिसे न तो प्रदेश की संस्कृति का ही कोई ज्ञान है और न ही संस्कृति का।

उन्होंने कहा कि प्रदेश के लोग कभी भी ऐसे नेता को स्वीकार नही कर सकते जो गो मांस का सेवन करता हो ।
प्रतिभा सिंह ने कहा कि उनके बाद अब इस संसदीय क्षेत्र का प्रतिनिधित्व विक्रमादित्य सिंह के हाथों में आ रहा है। उन्होंने कहा कि मण्डी संसदीय क्षेत्र के विकास में स्व. वीरभद्र सिंह का बहुत बड़ा योगदान है।

उसके बाद उन्होंने इस क्षेत्र में सांसद के तौर पर विकास को गति दी अब विक्रमादित्य सिंह इस क्षेत्र को सांसद के तौर पर इसे शिखर पर ले जाएंगे।

Share from A4appleNews:

Next Post

सांसद बना तो सेब पर आयात शुल्क बढ़ाने के लिये दिल्ली में बागवानों की आवाज को प्रमुखता से उठाऊँगा- विक्रमादित्य

Mon May 20 , 2024
एप्पल न्यूज़, कुल्लूमण्डी संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने कहा है कि सांसद बनने के बाद वह विदेशों से आने वाले सेब पर आयात शुल्क बढ़ाने के लिये प्रदेश के बागवानों की आवाज को प्रमुखता से उठाएंगे। उन्होंने कहा कि कुल्लू में फल उत्पादकों के […]

You May Like