IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

“इंडिया” की सरकार बनते ही सेना में “अग्निवीर” नहीं पूर्ववत “स्थाई भर्तियां” होंगी- विक्रमादित्य

एप्पल न्यूज, मंडी

मण्डी संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने कहा है कि इंडिया गठबंधन की सरकार बनते ही सेना में अग्निवीर भर्ती की जगह पूर्व की भांति स्थाई भर्तियां होंगी।

उन्होंने कि वन रेंक वन पेंशन की विसंगतियों को दूर कर इसे सही ढंग से लागू किया जायेगा जिससे सेना के सभी लोगों को इसका पूरा लाभ मिल सकें। उन्होंने कहा कि सेना में हिमाचल रेजिमेंट का गठन हो इसके लिये भी वह मजबूती के साथ प्रयास करेंगे।
आज सरकाघाट विधानसभा के बलदवाड़ा,सरकाघाटा गोन्टा व ढलवान में अपनी चुनावी सभाओं को सम्बोधित करते हुए विक्रमादित्य सिंह ने कहा भाजपा प्रत्याशी अपनी हार को सामने देख अब क्षेत्रवाद का नारा देकर  वोट मांग रही है।

 मण्डी की बेटी पहले अपने को यहां की बेटी नही बताती थी। आज जब वह चुनाव मैदान में है तो अपने को यहां की बेटी बता कर वोट मांग रही है। उन्होंने कहा कि वह कभी भी क्षेत्रवाद की राजनीति नही करते। वह कभी नही कहते कि वह रामपुर या शिमला के बेटे है।

उन्होंने कहा कि वह पूरे प्रदेश के बेटे है और पूरा प्रदेश उनका घर है। उन्होंने कहा कि आपदा के समय इस बेटी को न तो प्रदेश की और न ही मण्डी की कोई याद नही आई। उन्होंने कहा कि वह कहती है कि वह उस  समय वह अपनी फिल्मों के निर्माण में बिजी थी ।

उन्होंने कहा कि राजनीति कोई पेशा नही है सेवा भाव है और इसके लिये लोगों के बीच रहना पड़ता है। उन्होंने कहा कि कंगना के पास कोई भी राजनीतिक सोच नही है और न ही उनका कोई विजन है।
विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि वह चुनाव मुद्दों पर लड़ रहे है जबकि भाजपा मुद्दों से भाग रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने कर्मचारियों को ओपीएस लागू कर एक नया इतिहास रचा है।

 कांग्रेस सरकार ने महिलाओं को प्रति माह 1500 रुपए की पेंशन भी लागू कर दी है।  भाजपा कर्मचारी व महिला विरोधी रही है।  भाजपा न तो कर्मचारियों को ओपीएस लागू करने के पक्ष में है और न ही महिलाओं को आत्मसम्मान देने के पक्ष में।
विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि सांसद बनने के बाद वह अपने संसदीय क्षेत्र को श्रेष्ठ बनाने के लक्ष्य को आगे रख कर चल रहे है। उन्होंने कहा कि  सांसद बनने के बाद कर्मचारियों नो हजार करोड़ से अधिक का अंशदान वापिस ला कर कर्मचारियों को दिया जाएगा।
विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि सरकाघाट में जितना भी विकास कार्य हुआ है वह पूर्व मुख्यमंत्री स्व वीरभद्र सिंह की देन है। उन्होंने कहा कि भाजपा की इस प्रत्याशी को यह नजर नही आता।

उन्होंने कहा कि उन्हें नजर आएगा भी कैसे,क्योंकि वह तो मुंबई में रहती है। चुनाव लड़ने यहां आई है और 4 जून को उन्हें वापिस  मुंबई ही जाना है। उन्होंने कहा कि अब यह फैंसला यहां की जनता को करना है कि उन्हें कैसा सांसद चाहिए।
इस दौरान पूर्व मंत्री कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रंगीला राम राव ने लोगों से विक्रमादित्य सिंह को भारी मतों से विजयी बनाने का आग्रह करते हुए कहा कि विक्रमादित्य आने वाले समय मे प्रदेश की राजनीति का भविष्य है।

उन्होंने कहा कि सांसद के तौर पर विक्रमादित्य सिंह प्रदेश की बहुत ही मजबूत आवाज बनेंगे। उन्होंने कहा कि कंगना भले ही यहां की बेटी है पर उसे न तो राजनीति की कोई समझ है और न ही कोई सोच। उन्होंने कहा कि वह 4 जून को वह मुंबई लौट जाएंगी जबकि विक्रमादित्य सिंह आपके सांसद बनकर आपके बीच ही रहेंगे।
सीपीएम नेता शिमला नगर निगम के पूर्व उप महापौर टिकेंद्र पंवार ने इस दौरान कहा कि प्रदेश के निर्माण में एक ओर जहां प्रदेश के पहले मुखजीत डॉ यशवंत सिंह परमार का अहम योगदान हैं वही आधुनिक हिमाचल के नव निर्माण में छह बार के मुख्यमंत्री स्व वीरभद्र सिंह को भी बहुत बड़ा योगदान है।उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन मजबूती के साथ इन चुनावों को लड़ रहा है। उन्होंने लोगों से विक्रमादित्य सिंह को भारी मतों विजय बनाने का आग्रह करते हुए कहा कि देश मे इंडिया गठबंधन की सरकार बनने जा रही है और विक्रमादित्य सिंह प्रदेश की एक मजबूत आवाज बनेंगे।

Share from A4appleNews:

Next Post

एक कहानी - ये मेरा नहीं "हमारा घर" है

Mon May 27 , 2024
एप्पल न्यूज “पापा नया घर बिल्कुल तैयार हो चुका है। सोच रहा हूं कि वहां दीपावली पर शिफ्ट कर लूं।” सिद्धार्थ ने अपने पापा गोविंद प्रसाद जी से कहा। सिद्धार्थ गोविंद जी और सुधा का इकलौता बेटा है। सुधा वहीं पर बैठी मूकदर्शक बनी चुपचाप सुन रही है। पिछले कुछ […]

You May Like

Breaking News