IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

“हताश” है जयराम, गणित हो गया है “कमजोर”, 5 साल चलेगी कांग्रेस सरकार- अनिरुद्ध सिंह

एप्पल न्यूज, शिमला

नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर के सीएम सुक्खू और कांग्रेस सरकार को लेकर दिए बयान पर पंचायती राज मंत्री अनिरुद्ध सिंह ने पलटवार करते हुए कहा कि जयराम ठाकुर हताश हैं और उनकी हताशा बाहर निकलती नजर आ रही है।

जयराम ठाकुर ने विधानसभा के अंदर यह दावा किया था कि इस सरकार को भगवान भी नहीं बचा सकते है। भाजपा ने सरकार को गिराने का षड्यंत्र रचा और 6 विधायकों को खरीदा बावजूद इसके अब जब उपचुनाव हुए तो कांग्रेस ने चार सीटें जीती है।

उन्होंने कहा कि तीन निर्दलीय उम्मीदवारों ने इस्तीफा दिया उन सीटों पर भी चुनाव होने बाकी हैं और जनता उन्हें भी अब घर बिठाएगी। वे न कांग्रेस के रहेंगे ना भाजपा के क्योंकि वह बिक कर भाजपा में गए हैं।

पंचायती राज मंत्री अनिरुद्ध सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह 5 साल तक सरकार चलाएंगे और जयराम जो बोलते है उससे कोई फर्क नही पड़ता है।
वहीं सरकार गिराने के दावे पर अनिरुद्ध सिंह ने कहा कि जयराम ठाकुर का गणित काफी कमजोर है अभी 68 विधायकों में से 38 कांग्रेस के विधायक हैं।

जयराम ठाकुर प्रदेश की सरकार को अस्थिर करना चाहते हैं लेकिन उनका यह सपना कभी पूरा नहीं होगा प्रदेश में कांग्रेस सरकार पूरी तरह से स्थिर है।
अनिरुद्ध सिंह ने कहा कि प्रदेश की महिलाओं को कांग्रेस सरकार ने 1500 देने शुरू कर दिए थे लेकिन जयराम ठाकुर इसको लेकर चुनाव आयोग चले गए।

1500 रुपए महिलाओं को जो मिलने थे उस पर रोक लगा दी लेकिन अब आचार संहिता खत्म हो गई है कांग्रेस सरकार ने जो महिलाओं से वादा किया है उसे पूरा करेगी।

Share from A4appleNews:

Next Post

मुख्यमंत्री ने की सड़क परियोजनाओं के निर्माण कार्यों की समीक्षा, विकासात्मक कार्यों में गुणवत्ता व निर्धारित समयावधि में पूर्ण करने के दिए निर्देश

Thu Jun 6 , 2024
एप्पल न्यूज़, शिमला

You May Like