IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

Breaking- तीनों निर्दलियों को भाजपा ने दिए “टिकट”, जबरदस्ती “इस्तीफे” मंजूर करवा कर फिर मैदान में

एप्पल न्यूज़, शिमला

हिमाचल प्रदेश भाजपा ने फ़िर ऐसे बागियों को टिकट दी हैं जिन्होंने सरकार से बागी होकर जबरदस्ती अपने इस्तीफे मंजूर करवाए और अब फिर से चुनाव लड़कर विधानसभा जाने की इच्छा पाले हैं।

भाजपा ने कांगडा जिला के देहरा से होशियार सिंह, हमीरपुर से आशीष शर्मा और नालागढ़ से कृष्ण लाल ठाकुर को टिकट दे दिए हैं।

गौर हो कि ये तीनों ही निर्दलीय जीतकर 2022 में विधानसभा पहुंचे थे। सुक्खू सरकार से नाराज होकर या फिर मिशन लोटस के तहत पहले तीनों ने राज्यसभा चुनाव में सरकार को समर्थन के बावजूद भाजपा को वोट दिया।

फिर कांग्रेस के 6 बागियों के इस्तीफे के साथ इस्तीफा दिया और बिना इस्तीफे मंजूर ही ही तुरन्त भाजपा जॉइन कर ली थी। लेकिन अपनी शक्तियों का प्रयोग करते हुए विधानसभा अध्यक्ष ने इनके इस्तीफे मंजूर नहीं किए।

भाजपा ने कांग्रेस के सभी 6 बागियों को टिकट दी और नतीजा ये हुआ कि संगठन और कार्यकर्ता नाराज हो गए और जोड़ तोड़कर 6 में से मात्र दो सीटें जीत पाई।

अब विरोध के बावजूद फ़िर कैडर को दरकिनार कर बाहर से आये नेताओं को टिकट देकर भाजपा इस एस्पेरिमेंट में फेल होती है या पास इस पर सबकी नजर रहेगी।

Share from A4appleNews:

Next Post

काला अंब में तैनात हेड कांस्टेबल जसबीर के लापता होने के मामले की DIG- CID को सौंपी जांच

Fri Jun 14 , 2024
एप्पल न्यूज़, शिमला सिरमौर जिला के काला अंब में तैनात हेड कांस्टेबल जसबीर सिंह के लापता होने के मामले की जांच प्रदेश पुलिस ने DIG- CID को सौंप दी है। एक मामले की तफ्तीश को लेकर SP सिरमौर द्वारा प्रताड़ित करने के बाद जसबीर सिंह ने मानसिक रूप से परेशान […]

You May Like

Breaking News