IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

हिमाचल सरकार कुप्रबंधन में “टॉपर”, जनता को कर रही परेशान- गोविंद

एप्पल न्यूज, मंडी

भाजपा पूर्व मंत्री एवं संसदीय क्षेत्र के प्रभारी गोविंद ठाकुर ने कहा की हिमाचल सरकार कुप्रबंधन में टॉपर है और निरंतर जनता को कर रही परेशान कर रही है।

जब से कांग्रेस सरकार सत्ता में आई है तब से केवल मात्र हिमाचल प्रदेश में कुप्रबंधन हावी है, पर पूरी सरकार मस्त हो रखी है। इस मित्रों की सरकार ने प्रदेश को लावारिस चीड़ दिया है।

गोविंद ने कहा की पानी सप्लाई की तीन-तीन स्कीमें होने के बाद भी ग्रामीण पानी की बूंद-बूंद को तरस रहे हैं। भाजपा ऐसे ही नहीं बोल रही कि हिमाचल प्रदेश परेशान है सच में इस सरकार ने हिमाचल प्रदेश को परेशान कर रखा है।
आलम यह है कि चिलचिलाती गर्मी के बीच ग्रामीणों को 5 किलोमीटर दूर से पानी ढोकर लाना पड़ रहा है। मंडी जिला के पंडोह के साथ लगती स्योग पंचायत के तीन पीपल गांव में 200 के करीब घर हैं और यहां 500 से अधिक लोग रहते हैं। बीते 20 दिनों से पानी की सप्लाई न आने से सभी ग्रामीण बेहाल हैं।

पूर्व मंत्री ने बताया की बीते 20 दिनों से यहां पर ग्रामीण वासियों को पानी की समस्या से परेशान होना पड़ रहा है। तीन पीपल गांव के लिए पानी की तीन-तीन स्कीमें हैं, वर्ष 1997 में यहां एक हैंडपंप स्थापित किया गया था।

मोटर लगाकर इससे पानी निकाला जाता था और आसपास के लोग भी यहां से पानी ले जाते थे लेकिन अब यह सूख गया है। इसके अलावा बीबीएमबी और जल शक्ति विभाग की स्कीमें भी यहां के लिए हैं लेकिन वे भी सूख गई हैं।

उन्होंने कहा की हिमाचल सरकार किसी भी प्रकार की समस्या का समाधान निकाल ही नहीं पा रही है। केवल मात्र सत्ता बचाने का प्रयास कर रही है और उनके पास कोई काम नहीं रह गया है।

पानी की समस्या हो, प्रदेश में जंगल आग की समस्या हो, कानून व्यवस्था को सुधारने की समस्या हो पर इस सरकार से किसी भी समस्या का हल नहीं हो पा रहा है। केवल मात्र यह सरकार ही समस्या बन कर रह गई है।

Share from A4appleNews:

Next Post

नगर परिषद बिलासपुर पर एक बार फिर से भाजपा का कब्जा- त्रिलोक

Sun Jun 16 , 2024
एप्पल न्यूज़, बिलासपुर नगर परिषद बिलासपुर पर एक बार फिर से भाजपा का कब्जा हो गया है। इस जीत को लेकर नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राजीव बिंदल, महामंत्री त्रिलोक कपूर, सिकंदर कुमार, बिहारी लाल शर्मा, संगठन महामंत्री सिद्धार्थन,  त्रिलोक जमवाल, रणधीर शर्मा, स्वतंत्र संख्या, स्वदेश ठाकुर, सतपाल […]

You May Like

Breaking News