IMG_20230101_111915
IMG_20230101_111915
previous arrow
next arrow

विपक्षी भाजपा ने विधानसभा में अपने आचरण से तोड़ी सारी रिवायतें, अब तो जनता का मैनडेट स्वीकार करो-आप विपक्ष में हो-अग्निहोत्री

एप्पल न्यूज़, धर्मशाला

हिमाचल प्रदेश की 14 वी विधानसभा के शीतसत्र के आखिरी दिन उप मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने कहा की विधानसभा के शीतसत्र का आखिरी दिन समाप्त हुआ और ये सत्र तीन दिन तक चला।

अग्निहोत्री ने कहा की प्रदेश में नई सरकार बनने के बाद नई रस्म के रूप में सत्र आता है और आज राजयपाल के अभिभाषण की चर्चा के बाद शीतकालीन सत्र की समाप्ति हो गयी है।

उन्होंने कहा की कोई भी पार्टी विशेष है जब मैंडेट उनके खिलाफ आ गया और इस मेंडेट का सर झुकाकर सम्मान करना चाहिए।

उन्होंने कहा की लोकतंत्र में किसी भी पार्टी का किसी भी दल की लोकप्रियता का पैमाना चुनाव होता है चुनाव और चुनाव आप हार चुके है और जनता के जनादेश को स्वीकार करे।

विपक्ष वाले विधानसभा में आ कर कहते है कि हम हमने जनता के जनादेश को स्वीकार किया है आप विपक्ष में आ गए है और अभी आप कह रहे है सत्ता आती है और छीन ली जाती है कौन छीन लेगा सत्ता। हिमाचल प्रदेश की जनता ने वोट डाला है और वोट डालने के बाद कांग्रेस की सरकार बनी है।

उन्होंने कहा की 40 सीटें जीतने के बाद ही प्रदेश में मजबूत सरकार बनी है उन्होंने कहा की विधानसभा के अंतिम क्षणों में जो आचरण इन्होने अपनाया है उसमे इन्होने सारी रिवायते तोड़ दी।

हम भी पांच साल विपक्ष में थे और अगर जनता ने आपको विपक्ष में भेजा है तो उसका सम्मान करते हुए जो रस्मे है उसकी अदायगी होनी चाहिए ऐसा कभी नहीं हुआ की अंतिम क्षण पर धन्यवाद प्रस्ताव के लिए विपक्ष मौजूद न हो

उनहोंने कहा की विपक्ष को गुस्सा इस बात का है की उनसे सत्ता छीन गयी है और कुछ नहीं है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के पास क्या सब्स्टांस था कांग्रेस ने राजयपाल के अभिभाषण में रचनात्मक और सकारात्मक बाते की है।

उन्होंने कहा कि अगर हम चाहते तो इस अभिभाषण में पांच साल के इनके कच्चे चिठों का समावेश भी कर देते लेकिन हमने ऐसा नहीं किया क्यूंकि हमे विकास की राजनीती करनी है।

उन्होंने कहा की जब सत्ता गयी है और जाती सरकार में 900 संसथान खोले है और कोई भी बजट का प्रावधान नहीं किया और जहां भी ये जाते रहे घोषणाएं करते रहे।

उन्होंने कहा की सत्ता हासिल करने के लिए भाजपा वालों ने सब कुछ किया लेकिन फिर भी सत्ता में बापिस नहीं आ पाए।

Share from A4appleNews:

Next Post

सनसनी- कैथू जेल में हत्या आरोपी ने की आत्महत्या, 9 दिन पहले शिमला में किया था पत्नी का मर्डर

Sat Jan 7 , 2023
एप्पल न्यूज़, शिमला राजधानी शिमला में पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी के रहने वाले एक महिला के मर्डर करने के आरोपी नेमल उराव ने सुसाइड कर लिया है। कैथू जेल में आरोपी ने कंबल का फंदा बनाया और बाथरूम में लटक गया। ऐसे में इस तरह से जेल में फंदा लगाने […]

You May Like

Breaking News