IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

जनबल जीता धनबल हारा, जनता ने दिया जबाब करारा- सूर्यवंशी

एप्पल न्यूज, शिमला
 हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी सेन्ट्रल वार रुम मीडिया टीम के प्रवक्ता एवं हिमाचल प्रदेश किसान कांग्रेस के राज्य संयुक्त समन्वयक त्रिलोक सूर्यवंशी ने कहा कि हिमाचल में विधानसभा उपचुनावों में कांग्रेस की जीत सुक्खू सरकार की लोकप्रियता एवं  लोक कल्याणकारी योजनाओं की जीत है। उन्होंने कहा कि सुक्खू सरकार ने सत्ता में आते ही ऐतिहासिक निर्णय लेते हुए सुखाश्रय जैसी महत्वाकांक्षी योजना को लागू किया। इस योजना के अन्तर्गत प्रदेश के लगभग 4000 बेसहारा बच्चे 27 वर्ष तक चिल्ड्रन आफ स्टेट होंगे।

प्रदेश सरकार 27 वर्ष तक इन बच्चों का पढाई लिखाई का व्यय स्वयं वहन करेगी। उन्होंने कहा कि इस योजना के लागू होने से प्रदेश में ही नहीं बल्कि पूरे देश में सरकार की  जनता के प्रति संवेदनशीलता और मानवता का संदेश गया है।
त्रिलोक सूर्यवंशी ने कहा कि सुक्खू सरकार ने दस गारंटी में से पांच गारंटी डेढ साल में ही पूर्ण कर दी हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार हमेशा ही कर्मचारी हितैषी सरकार रही है। सुक्खू सरकार ने सत्ता में आते ही पुरानी पेंशन को बहाल करके कर्मचारियों को तोहफा दिया।
त्रिलोक सूर्यवंशी ने कहा जनता द्वारा निर्वाचित प्रतिनिधियों की खरीद फरोख्त करके भाजपा ने जनादेश का उपहास उड़ाया था जो कि प्रदेश की प्रबुद्ध  जनता ने सुक्खू सरकार के डेढ साल के कार्यकाल में लिए गए जनकल्याणकारी निर्णयों व योजनाओं को देखते हुए पुनः कांग्रेस के उम्मीदवारों को चुन कर भाजपा को करारा जवाब दिया है।
त्रिलोक सूर्यवंशी ने कहा कि प्रदेश की जनता ने इन उपचुनावों में भाजपा के दुष्प्रचार व धनवल को दरकिनार करके सुक्खू सरकार की जनहितैषी नीतियों व कल्याणकारी योजनाओं को अपना मत दिया।

उन्होंने कहा कि जनता का जनादेश सर्वोपरि होता है। जनता ने पहले भी हमारे चालीस उम्मीदवारों को जिताया था और अब पुनः विधायकों की संख्या चालीस  कर दी।

त्रिलोक सूर्यवंशी ने भाजपा के नेतृत्व को आगाह किया कि कभी भी धनबल से जनता के जनादेश का उपहास नहीं उडा़ना चाहिए अपितु जनादेश को स्वीकार करना चाहिए नहीं तो जनता करारा जवाब देती है।

Share from A4appleNews:

Next Post

खलग में अंडर-14 छात्रा खेलकूद प्रतियोगिता संपन्न, वॉलीबाल में माउंट शिवालिक, कबडडी में पोर्टमोर ने झटका पहला स्थान

Mon Jul 15 , 2024
एप्पल न्यूज, शिमला रा.आ.व.मा.पा. खलग में अंडर-14 शिमला की खंड स्तरीय बालिका खेलकूद प्रतियोगिताएं 12 से 15 जुलाई तक सफलतापूर्वक आयोजित की गई। इसमें 21 स्कूलों की लगभग 350 छात्राओं ने कबडडी, वॉलीबाल, खो-खो बैडमिंटन, जुडो व शतरंज प्रतियोगिताओं में भाग लिया। दूसरी ओर सांस्कृतिक प्रतियोगिताओं में एकांकि, सोलो, शास्त्रीय […]

You May Like

Breaking News