IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

CM सदन में नहीं थे तो करुणामूलक और विभागों में भर्तियों पर विपक्ष का हंगामा, सदन से किया वाकआउट

एप्पल न्यूज़, धर्मशाला

हिमाचल प्रदेश विधानसभा के शीतकालीन सत्र के तीसरे दिन भी विपक्ष ने सदन में जमकर हंगामा किया। नियम 67  के तहत सदन में करुणामूलक आश्रितों , भर्तियों को लेकर स्थगन प्रस्ताव लाया और चर्चा की मांग की लेकिन विधानसभा अध्यक्ष ने इसकी अनुमति नहीं दी जिसके बाद विपक्ष ने सदन में ही हंगामा शुरू कर दिया और सदन के बीच मे  नारेबाजी शुरू कर दी।

करीब आधे घंटे तक विपक्ष सदन में ही नारेबाजी करता रहा और जिसके बाद वाकआउट कर सदन से बाहर आ गए विपक्ष ने सरकार पर अपने चहेतों को चोर दरवाजे से नौकरियां देने के आरोप लगाए साथ ही मुख्यमंत्री के सदन में ना होने पर भी हंगामा किया।

कांग्रेस के विधायक और पूर्व मंत्री रामलाल ठाकुर ने कहा कि करुणामूल्क आश्रित अनशन पे बेठे है और सरकार कोई सुध नही ले रही है। वही चोर दरवाजे से मुख्यमंत्री पांच हजार पद भर रहे है। प्रदेश में 14 लाख बेरोजगारी का आंकड़ा पहुच गया है और ये सरकार अपने चहेतों को ही नौकरी देने में लगे है।

वही पुलिस के जवानो की भावनाओं के साथ ये सरकार खिलवाड़ कर रही है। उन्होंने कहा कि इस सरकार में न्याय के बारे में सोच भी नही सकते है। मुख्यमंत्री अपनी कुर्सी बचाने के साथ देवी देवताओं को मनाने के साथ दिल्ली के चक्कर काट रहे है।

विधानसभा के सत्र को बीच मे छोड़ कर ऐसी क्या मजबूरी थी कि उन्हें जाना पड़ा और इसके बारे में सदन में जानकारी तक नही दी। उन्होंने कहा कि इन मुद्दों को लेकर सदन में कांग्रेस द्वारा स्थगन प्रस्ताव लाया गया था और चर्चा की मांग की गई लेकिन विधानसभा अध्यक्ष द्वारा चर्चा का समय नही दिया।

उन्होने आरोप लगाया कि विधानसभा अध्यक्ष भगवा का पट्टका पहन कर आते है और खुद को आर आर एस का बताते है उसे में उनसे उम्मीद नही की जा सकती है। 

Share from A4appleNews:

Next Post

धामी गोली कांड में 4 माह कारावास काटने वाले वयोवृद्ध स्वतंत्रता सेनानी कर्म दत्त कश्यप को जिला भाषा अधिकारी ने किया सम्मानित

Mon Dec 13 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमला जिला भाषा अधिकारी शिमला अनिल कुमार हारटा ने जानकारी देते हुए बताया कि भारत की आजादी के 75वें वर्ष  को आज़ादी का अमृत महोत्सव के रूप में  मनाए जाने पर स्वतंत्रता संग्राम में अपना बहुमूल्य योगदान देने के वाले जिला शिमला के एकमात्र जीवित वयोवृद्ध स्वतंत्रता सेनानी […]

You May Like

Breaking News