IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

पंचायत व नगर निकाय चुनावों में भाजपा की किसी भी धांधली को नही चलने देगी कांग्रेस, रखेगी कड़ी नज़र

एप्पल न्यूज़, शिमला

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस ने पंचायत चुनावों व नगर निकाय चुनावों में भाजपा की किसी भी धांधली को नही चलने देगी।कांग्रेस इन चुनावों पर अपनी कड़ी नज़र रखेगी। जिला शिमला ग्रामीण जोन की बैठक में कांग्रेस ने साफ कर दिया है कि सरकार की जनविरोधी नीतियों व निर्णयों के खिलाफ लोगों को जागरूक करते हुए कांग्रेस मजबूती के साथ कांग्रेस पार्टी से जुड़े लोगों को बीडीसी व जिला परिषद में मजबूत किया जाएगा।

\"\"

बैठक में इस बात पर गहरी चिन्ता व्यक्त की गई जिसमें सरकार कथित तौर पर अधिकारियों पर दबाब बनाते हुए पंचायत चुनाव में मतदाता सूचियों को इधर उधर करने में लगें है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अपनी बूथ कमेटियों के द्वारा इन सब पर अपनी नज़र रखेगी और सरकार के किसी भी षड्यंत्र को सफल नही होने देगी।

  शिमला जिला ग्रामीण जोन प्रभारी प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष गंगू राम मुसाफिर की अध्यक्षता में आयोजित इस बैठक में प्रदेश महासचिव प्रभारी चेतराम ठाकुर सहित शिमला जिला ग्रामीण  के चार निर्वाचन क्षेत्र शिमला ग्रामीण, कुसुम्पटी, ठियोग व चौपाल के प्रभारी प्रदेश कांग्रेस सचिव आनंद कौशल, सत्य जीत नेगी, पवन चौहान सहित ब्लॉक अध्यक्ष गोपाल शर्मा, रामकृष्ण शांडिल, कवंर नरेद्र सिंह व सुरेंद्र मोहन मेहता के अतिरिक्त जिला कांग्रेस महासचिव रूपेश कंवल, महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष विनीता वर्मा एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष योगेश ठाकुर, महासचिव मोहित ठाकुर ने इस बैठक में भाग लिया।

बैठक में सभी वक्ताओं ने पार्टी की मजबूती के लिए अनुशासन पर बल देते हुए कहा कि अनुशासनहीनता को बर्दाश्त नही किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि आगामी पंचायत व नगर निकाय चुनाव बहुत ही महत्वपूर्ण है इसलिए पार्टी से जुड़े लोगों का चयन सर्वसम्मति से उम्मीदवार का चयन किया जाना चाहिए जिससे कांग्रेस मजबूत हो सकें।

बैठक में एक प्रस्ताव भी पारित किया गया जिसमें हिदायत दी गई कि किसी भी ब्लॉक में  संगठन की कोई भी बैठक ब्लॉक अध्यक्ष की अनुमति के बगैर आयोजित नही होगी और  अगर कोई होती है तो इसे अनुशासनहीनता माना जाएगा।

इस प्रस्ताव को अनुमोदन के लिए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष को भेजा गया।इससे पूर्व देश के महान स्वतंत्रता सेनानी पंजाब केसरी लाला लाजपतराय राय की पुण्यतिथि पर उन्हें याद करते हुए जिला कांग्रेस कमेटी ने उन्हें अपने श्रद्धा सुमन भी अर्पित किए।

Share from A4appleNews:

Next Post

नौणी विवि के औदयानिकी व्यावसायिक प्रशिक्षण कोर्स के लिए करें आवदेन-फलों, सब्जियों, फूल, मशरूम उत्पादन एवं मधुमक्खी पालन में किया जाएगा प्रशिक्षित

Tue Nov 17 , 2020
एप्पल न्यूज़, सोलन डॉ वाईएस परमार औदयानिकी एवं वानिकी विश्वविद्यालय, नौणी ने 2020-21 सत्र के लिए अपने एक वर्ष के औदयानिकी प्रबंधन प्रशिक्षण कोर्स (स्व-रोजगार) के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। प्रशिक्षण कार्यक्रम का उद्देश्य कृषक परिवार से संबंध रखने वाले युवाओं को फलों, सब्जियों, फूलों और मशरूम उत्पादन एवं […]

You May Like

Breaking News