IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

11 दिन बाद दिल्ली से लौटे सीएम, किया BJP सरकार बनने का दावा

3

एप्पल न्यूज़, शिमला

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर   11 दिन बाद  दिल्ली से शिमला लौट आए है । शुक्रवार देर शाम वे  चंडीगढ़ से हेलीकॉप्टर से शिमला पहुंचे । मुख्यमंत्री जयराम दिल्ली चुनाव  में बीजेपी के स्टार प्रचारक थे । चुनाव प्रचार के लिए 27 जनवरी को दिल्ली रवाना हुए थे । 

\"\"

सीएम जयराम ठाकुर दिल्ली में बीजेपी की जीत पर आश्वस्त दिखे ओर कहा कि दिल्ली में निश्चित रूप से बीजेपी सरकार बना रही है।चुनाव प्रचार के दौरान कई विधानसभा क्षेत्रों में रैलियां की है और  लोग बदलाव चाह रहे है जिससे दिल्ली में बीजेपी की सरकार बनना तह है। 

वहीं उन्होंने कहा कि हिमाचल में कोरोना वायरस का कोई भी सामने नहीं आया है । फिर भी चीन सहित अन्य  देशों से लौटे लोगों की निगरानी की जा रही है । उन्होंने कहा कि धर्मशाला में भी विशेष नजर रखी जाएगी । सभी जिला प्रशासन को इसको लेकर निर्देश भी जारी किए है

सीमेंट के बढ़े दाम को लेकर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि इस बारे अधिकारियों से बैठक कर बातचीत की जाएगी । इसका कोई समाधान निकाला जाएगा । ताकि लोगों को सीमेंट कम दामों में मिले ।

उधर दिल्ली चुनाव में सरकार के व्यस्त रहने पर हिमाचल में विकास कार्य ठप होने के विपक्ष के  आरोपों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं है । सचिवालय में मंत्री समय समय पर मौजूद रहे हैं । अधिकारी भी आते रहे हैं । सभी महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट की वह खुद दिल्ली से निगरानी कर रहे थे । 

Share from A4appleNews:

Next Post

अध्यापकों ने जाने बच्चों में तनाव दूर करने के तरीके

Sat Feb 8 , 2020
एप्पल न्यूज़, मंडी राज्य बाल अधिकार संरक्षण आयोग हिमाचल प्रदेश द्वारा परीक्षा पर्व पर जिला स्तरीय कार्यशाला का आयोजन शुक्रवार को मंडी में किया गया। जिसकी अध्यक्षता अध्यक्ष राज्य बाल अधिकार संरक्षण आयोग वंदना कुमारी ने की।वंदना कुमारी ने कहा कि राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग नई दिल्ली के दिशा-निर्देशों […]

You May Like