IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

“ब्लूमेंन बेकर्ज़” का अनूठा प्रयास- रक्षाबंधन पर भाई- बहन के प्यार में रस घोलेगा “विशेष केक”

एप्पल न्यूज़, रामपुर बुशहर

“ब्लूमेंन बेकर्ज” ने रक्षाबंधन पर भाई- बहन के प्यार में रस घोलने के लिए “विशेष केक” पेश किया है। जी हां, देश के कई फाइव स्टार होटलों में बेकरी सेक्शन में काम करने के बाद युवा विक्रांत गौतम ने घर वापसी कर अपना वेंचर शुरू किया।

स्वरोजगार को अपनाते हुए विक्रांत ने किसी शहर को नहीं बल्कि गांव को चुना और “ब्लूमेंन बेकर्ज”ब्रांड के साथ रामपुर बुशहर के गांव शिंगला में एक वर्ष पूर्व अपनी बेकरी स्टार्ट की।

जो उत्पाद फाइव स्टार होटल में बनाए जाते थे वह अब शिंगला आउटलेट में उपलब्ध करवाए जा रहे हैं। कोई भी त्योहार हो, उसके अनुरूप केक और अन्य उत्पाद बनाने में महारत हासिल है।

ऐसा ही इस बार रक्षाबंधन पर भी किया जा रहा है। विक्रांत गौतम ने रक्षा बंधन पर भाई बहन के ऑयर को डोर को मजबूत करने के लिए विशेष केक तैयार किए हैं।

ये आकर्षक केक बहने अपने भाई के लिए ले जा सकती हैं। आकर्षक इतनी कि लगता है मानो असली राखी रखी हो। अब आप पर निर्भर करता है इस रक्षाबंधन आप केक के सेलिब्रेट करने चाहते हो।

ये सफर अभी शुरू हुआ है। हर त्योहार आप ब्लूमेंन बेकर्ज शिंगला से केक, पेस्ट्री और अन्य बेकरी उत्पाद उच्च क्वालिटी और टेस्ट के साथ हासिल कर सकते हैं।

ऐसी अनूठी पहल को सलाम

सम्पर्क करें

ब्लूमेंन बेकर्ज

94597-77639

Share from A4appleNews:

Next Post

CM ने NHAI अधिकारियों को क्षतिग्रस्त राष्ट्रीय राजमार्गों को शीघ्र बहाल करने के दिए निर्देश

Thu Aug 31 , 2023
भुभुजोत सहित प्रदेश में तीन प्रमुख सुरंगों के निर्माण की आवश्यकता पर बल दिया एप्पल न्यूज़, शिमला मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (एन.एच.ए.आई.) के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ आयोजित एक बैठक की अध्यक्षता की। उन्होंने एन.एच.ए.आई. को राज्य में भारी बारिश और भूस्खलन के कारण […]

You May Like