पांवटा साहिब में वन रक्षक पर खनन माफिया ने किया हमला, मामला दर्ज

एप्पल न्यूज़, पांवटा साहिब( डॉ प्रखर गुप्ता)

पांवटा साहिब में यमुना नदी से रेत बजरी का खनन करने वाले व्यक्तियों द्वारा एक वन कर्मी पर हमला करने का मामला सामने आया है। सूत्रों के मुताबिक मंगलवार को जब धनबीर सिंह, वन रक्षक, वन कर्मी किशन के साथ लगभग सुबह के 7.00 बजे आरक्षित वन यमुना C-2 मे गश्त करते हुए अडेन के पास पहुंचे तो वहां एक नीले रंग के ट्रैक्टर Sonalika में तीन/ चार लोग रेत भर रहे थे। जैसे ही वे ट्रैक्टर के पास पहुंचे तो रेत भर रहे व्यक्तियों ने ट्रैक्टर को मौका से भगा लिया और इन पर पत्थरों से हमला कर दिया।

इस हमले में एक पत्थर इनके सिर पर लगा और इनके सिर पर चोट आई हैं। जिस पर धनवीर सिंह वन रक्षक यमुना बीट, भंगानी रेंज पुत्र श्री जालम सिहं निवासी गांव दिघाली डाकघर राजपुर तहसील पांवटा साहिब जिला सिरमौर हि0प्र0 ने पुलिस थाना पुरूवाला में इस बारे शिकायत दर्ज करवाई। हमला करने वाले व्यक्तियों के विरूद्ध पुलिस थाना पुरूवाला में मामला दर्ज कर लिया गया है व जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हिमाचल विधानसभा समिति सदस्यों ने विधान सभा अध्यक्ष से की शिष्टाचार भेंट

Wed May 20 , 2020
एप्पल न्यूज़, शिमला हिमाचल प्रदेश विधानसभा सचिवालय में समितियों की बैठकें आरम्भ हो गई हैं। देश व दुनिया में व्याप्त कोरोना महामारी के दौरान समितियों की यह पहली बैठकें थी। वर्ष 2020-2021 के लिए हिमाचल प्रदेश विधान सभा के अध्यक्ष विपिन सिंह परमार ने दिनांक 11 मई को समितियों का […]