IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

आपदा की घड़ी में लाखों डिपो धारकों पर महंगाई की मार ना करे सरकार – छाजटा

एप्पल न्यूज़, शिमला
राज्य सरकार आपदा की इस घड़ी में डिपो में मिलने वाली दालों और अन्य राशन की दरों में बढ़ोतरी कर रही है ! उन्होंने कहा की यह कदम उठाना सही नहीं है छाजटा ने कहा कि जहां राज्य सरकार को लाखों डिपो धारकों को राहत देने चाहिए वहां पर सरकार उल्टे गरीब आम जनमानस पर महंगाई की मार कर रही है।

\"\"

उन्होंने कहा की सरकार बिजली की दरों को बढ़ाने जा रही है वही किराए में भी बढ़ोतरी कर रही है यह कदम सरकार का इस समय सही नहीं है इस विपदा की घड़ी मैं जहां सरकार को आम जनमानस को राहत देनी चाहिए यह सरकार जनता को लूटने में लगी है छाजटा ने कहा कि जिला कांग्रेस कमेटी शिमला ग्रामीण इसका डटकर विरोध करेगी यदि सरकार ऐसे जनविरोधी कदम उठाती है तो जिला कांग्रेस कमेटी आम जनमानस के साथ सड़कों पर विरोध करने में भी गुरेज नहीं करेगी !
प्रदेश में इंस्टीच्रयूशनल आईसोनेशनल सेंटर की व्यवस्था पर भी सवाल उठाए

जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष यशवंत छाजटा ने कहा की प्रदेश में आईनेशनल सेंटर की व्यवस्था सही नहीं है स्कूलों व कॉलेजों में सेंटर बनाए गए हैं वहां पर ना सफाई की व्यवस्था है और ना ही शौचालयों की खाने-पीने की भी उचित व्यवस्था नहीं है कई रह रहे लोगों ने बदहाली का जिक्र किया हैं सरकार से आग्रह है कि आने वाले कुछ दिनों में जो लोग बाहर से आ रहे हैं उन्हें प्रदेश व् जिला की सीमा के गेस्ट हाउस व् होटलों में रखा जाए और उनके साथ अमानवीय व्यवहार नहीं होना चाहिए !

Share from A4appleNews:

Next Post

राजबली ने की भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश पदाधिकारियों व जिलाध्यक्षों की घोषणा

Sun May 24 , 2020
मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिन्दल व प्रदेश संगठन मंत्री पवन राणा से विस्तृत चर्चा के उपरांत भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष मोहम्मद राजबली ने मोर्चा के प्रदेश पदाधिकारियों व जिलाध्यक्षों की घोषणा कर दी हैं, तदानुसार :- उपाध्यक्ष पद पर :- 1) अबास भट्ट, चम्बा, 2) […]

You May Like