IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

पहाड़ी लोक गायक सुभाष राणा को कोरोना वॉरियर के तौर पर किया सम्मानित

एप्पल न्यूज़, जोगिन्द्रनागर

हिमाचल एकता मंच कुल्लू द्वारा करोना महामारी में काम करने पर पूरे हिमाचल में प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया है । जोगिंद्रनगर से सुभाष राणा पहाड़ी लोक गायक व समाज सेवक हैं। जोगिंदर नगर में इन्होंने संकट के समय 1000 लोगों को मास्क व 20,000 रुपये से लोगों की सहायता की।राणा ने कहा कि वह अपनी कमाई में से जो कुछ हो सकता वह कर रहे हैं साथ ही अपने गाने के माध्यम से पूरे हिमाचल देश प्रदेश को जागरूक भी किया है। अलग-अलग चैनलों के माध्यम से लोगों को सुरक्षित रहने के उपाय गाने के जरिए बताए। अब तक यूट्यूब के माध्यम से चार लाख लोगों ने गाने को सुना है।

\"\"

उन्होंने सम्मान के लिए हिमाचल एकता मंच का आभार जताया। परंतु सरकार व प्रशासन से नाराज है कि कलाकारों के लिए कोई भी योजना सरकार नहीं बना रही है। इस महामारी में वह बिल्कुल बेरोजगार से हो गए हैं। उन्होंने कहा कि जिन लोगों तक सहायता पहुंचनी चाहिए वहां पहुंच नहीं पा रही है और जिनकी पहुंच प्रशासन और राजनेता तक है उन्हें फायदा मिलता है और गरीब लोगों को कोई पूछता नहीं है। इसलिए उन्होंने मीडिया में ना आकर गुपचुप तरीके से पूरे हिमाचल और अपने लोगों में काम किया और उनकी सहायता की।

Share from A4appleNews:

Next Post

होली हार्ट स्कूल का दसवीं कक्षा का परिणाम सराहनीय

Thu Jun 11 , 2020
एप्पल न्यूज, सुरेन्द्र जम्वाल घुमारवी बिलासपुर हिमाचल प्रदेश स्कूल शिक्षा बोर्ड द्वारा सत्र 2019-2020 का दसवीं कक्षा का परीक्षा परिणाम घोषित किया गया उसमें होली हार्ट पब्लिक स्कूल का परिणाम सराहनीय रहा है । विद्यालय के 21छात्रों ने इस परीक्षा में भाग लिया है इनमें से 20छात्र प्रथम श्रेणी मेंं […]

You May Like