IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

फेसबुक पर फोटो शेयर करना पड़ा महंगा- श्रीखण्ड यात्रा पर रोक के बावजूद यात्रा कर लौटी युवती पर FIR दर्ज

युवती द्वारा फेसबुक पर फ़ोटो वीडियो शेयर करने के बाद पुलिस ने किया मामला दर्ज

एप्पल न्यूज़, आशीष शर्मा आनी/दलाश

कोविड19 के संक्रमण फैलने के खतरे को लेकर इस वर्ष उतर भारत की सबसे कठिनतम , रोमांचक, खतरनाक धार्मिक श्रीखंड महादेव यात्रा पर इस वर्ष जिला प्रशासन कुल्लू द्वारा रोक लगा दी गयी है।

\"\"


जानकारी के अनुसार बावजूद इसके कुछ लोग चोरी छिपे यात्रा पर निकल रहे हैं। जिसको लेकर श्रीखंड महादेव यात्रा ट्रस्ट के उपाध्यक्ष एवं एसडीएम आनी चेत सिंह और डीएसपी आनी अनिल कुमार ने कई बार मामला दर्ज करने की चेतावनी भी दी है।
जिसका कई लोग उलंघन कर रहे हैं , जिन्हें तलाश कर प्रशासन मामले दर्ज करने में जुट गया है।
डीएसपी आनी अनिल कुमार ने बताया कि चोरी छिपे श्रीखंड यात्रा करने निकली ऐसी ही एक युवती पर आइपीसी की धारा 188 एयर एनडीएम एक्ट की धारा 51 के तहत निरमण्ड पुलिस थाना में मामला दर्ज कर लिया है।
उन्होंने बताया कि कुल्लू के बानीग्रां डाकघर लाराकेलों निवासी लीला देवी उर्फ लिली पुत्री टेक चंद ने अपने फेसबुक आईडी पर श्रीखण्ड यात्रा की फ़ोटो आदि शेयर किये हैं।
जिसके आधार पर ही युवती के खिलाफ श्रीखण्ड यात्रा को लेकर प्रशासनिक आदेशों की अवहेलना करने और एनडीएमए द्वारा जारी किए गए निर्देशों की अवहेलना करने का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गयी है।
डीएसपी अनिल कुमार ने बताया प्रशासन द्वारा श्रीखण्ड यात्रा पर रोक के बावजूद यात्रा करने जाने वालों के खिलाफ पुलिस मामले दर्ज कर रही है। उन्होंने सभी श्रद्धालुओं को चेताया है कि आदेशों की अवहेलना किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं कि जाएगी।

Share from A4appleNews:

Next Post

नागदेव ठाकुर ने संभाला सैंज थाने में संभाला मोर्चा

Thu Jul 9 , 2020
एप्पल न्यूज़, सैंज बंजारपुलिस थाना सैंज में अब नागदेव ठाकुर ने मोर्चा संभाल लिया है । नागदेव ठाकुर की नियुक्ति यहा बतौर एसएचओ हुई है जो इससे पहले जिला के भुंतर थाने में तैनात थे। बता दें कि नागदेव ठाकुर को एक सशक्त एवं निर्भीक पुलिस अफसर माना जाता है […]

You May Like