कांग्रेस सेवादल के महासचिव रामजी लाल जी के निधन पर कांग्रेस सेवादल ने व्यक्त की संवेदनाएं

15

एप्पल न्यूज़, शिमला

अखिल भारतीय कांग्रेस सेवादल के महासचिव रामजी लाल जी के निधन पर हिमाचल प्रदेश कांग्रेस सेवादल संवेदनाएं व्यक्त करता है।  रामजी लाल के निधन से कांग्रेस सेवा दल परिवार को अपूर्णीय क्षति हुई है, जिसकी पूर्ति नहीं की जा सकती।

 प्रदेश कांग्रेस सेवादल अध्यक्ष अनुराग शर्मा, महिला संगठक ज्योति खन्ना, कार्यालय सचिव परम देव शर्मा सहित कांग्रेस सेवादल के तमाम पदाधिकारियों एवं सदस्यों ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है। अनुराग शर्मा ने अपने शोक संदेश में कहा है कि कर्तवयनिष्ठ, अनुशासनप्रिय तथा मधुरभाषी रामजी लाल जी के निधन से कांग्रेस पार्टी ने एक निष्ठावान प्रचारक तथा कांग्रेस सेवादल ने एक अनुशासित एवं सच्चा सेवक खोया है] जो  सेवादल संगठन की मजबूती के लिए हमेशा तत्पर रहते थे। 

कांग्रेस सेवादल के प्रशिक्षण शिविरो में उनकी कमी सदैव खलेगी। हिमाचल प्रदेश कांग्रेस सेवा दल परिवार उनके दुःख में सहभागीदार है। ईश्वर परिवार के सदस्यो को दुःख को सहने की शक्ति प्रदान करे और दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करें।

Share from A4appleNews:

Next Post

MC रामपुर बुशहर ठेका मजदूर यूनियन ने मांगों को लेकर किया प्रदर्शन

Fri Feb 7 , 2020
एप्पल न्यूज़, रामपुर बुशहर नगर परिषद रामपुर बुशहर ठेका मजदूर यूनियन सम्बंधित सीटू ने 2 सिंतबर 2019 को दिए गए मांगपत्र पर प्रबंधन व ठेकेदार के अड़ियल रवैये के विरोध में रामपुर तहसील आफिस के बाहर धरना प्रदर्शन किया। इस धरने को सम्बोधित करते हुए दिनेश मेहता व यूनियन के […]

Breaking News