IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

सिरमौर के युवाओं को सेना में भर्ती का मौका, 6 से 14 अक्टूबर तक मण्डी में होगी भर्ती

एप्पल न्यूज़, सिरमौर (डॉ प्रखर गुप्ता)

जिला सिरमौर, शिमला, सोलन और किन्नौर के युवाओं के लिए भारतीय सेना में भर्ती के लिए 06 अक्टूबर से 14 अक्टूबर, 2020 तक पड्डल मैदान मण्डी में सेना भर्ती का आयोजन किया जाएगा। यह जानकारी सेना प्रवक्ता ने देते हुए बताया कि यह भर्ती सेना भर्ती कार्यालय मंडी द्वारा की जाएगी।

\"\"

उन्होंने बताया कि यह भर्ती सैनिक तकनीकी पुरुष, सैनिक तकनीकी गोला बारूद निरीक्षक (एटी) पुरुष, सैनिक तकनीकी उड्डयन तथा सैनिक तकनीकी उपचार सहायक एन.ए. पुरुष पदों के लिए होगी।
सेना के प्रवक्ता ने बताया कि आवेदन करने वाले युवा मापदंड और योग्यता के लिए सेना भर्ती कार्यालय शिमला द्वारा जारी की गई 06 अगस्त, 2020 की अधिसूचना भारतीय सेना की वेबसाइट www.joinindianarmy.nic.in पर देख सकते है।

    उन्होंने बताया कि जो उम्मीदवार सेना भर्ती रामपुर बुशहर से सैनिक तकनीकी वर्ग के लिए सेना भर्ती कार्यालय शिमला द्वारा दिनांक 16 फरवरी, 2020 को जारी की गई अधिसूचना के तहत पहले पंजीकृत हो चुके हैं उन्हें भी दोबारा पंजीकरण करवाना होगा।

सेना के प्रवक्ता ने भर्ती के लिए आवेदन करने वाले युवाओं से अपील की कि वे दलालों व जालसाजों के चुंगल से दूर रहे, क्योंकि सेना की भर्ती में पूर्ण पारदर्शिता बरती जाएगी।

Share from A4appleNews:

Next Post

पुलिस विभाग ने राज्य आपदा प्रतिक्रिया बल के लिए 5 करोड़ स्वीकृत, शिमला, मंडी और धर्मशाला में स्थापित होगी पुलिस कम्पनी

Thu Aug 6 , 2020
एप्पल न्यूज़, शिमलामुख्य सचिव अनिल खाची की अध्यक्षता में यहां आपदा प्रबन्धन अधिनियम के अन्तर्गत राज्य कार्यकारी समिति (एसईसी) की 14वीं बैठक आयोजित हुई। खाची ने आपदा प्रबन्धन के लिए निरन्तर निगरानी और तैयारी की आवश्यकता पर बल दिया। उन्होंने कहा कि लोगों को जोखिम की स्थिति में तैयारियों के […]

You May Like

Breaking News