हिमाचल में कोरोना ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, 24 घंटे में 397 पॉजिटिव 1 की मौत

1

एप्पल न्यूज़, शिमला

हिमाचल प्रदेश ने कोरोना ने आज तक के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए है। पिछले 24 घंटों में कुल 397 पॉजिटिव आये जबकि एक की मौत हो गई है।

कोरोना पॉजिटिव की संख्या प्रदेश में 7415 पहुंच गई है। वहीं मृतकों के आंकड़ा भी 53 पहुंच गया है। और एक्टिव केस भी 2176 हो गई है।

इधर शिमला में कारोना काल के बीच 7 सितंबर से हिमाचल विधानसभा का मॉनसून सत्र शुरू हो रहा है। सत्र से पहले सरकार में मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर कारोना पॉजिटिव है तो उधर विपक्ष के नालागढ़ के विधायक लखविंदर सिंह राणा भी कारोना पॉजिटिव है। इसी बीच अतिरिक्त मुख्य सचिव राम सुभग सिंह की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। तो विधानसभा में ड्यूटी पर तैनात टूरिज्म का कर्मचारी भी पॉजिटिव आया है। तो वही SOP जारी कर दी हैं और 10 सितम्बर से मंदिर भी खुल जाएंगे। हर तरफ दी जा रही ढील कहीं प्रदेश में महामारी को खुला निमंत्रण न साबित हो।

One thought on “हिमाचल में कोरोना ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, 24 घंटे में 397 पॉजिटिव 1 की मौत

  1. The govt. should take all precautions as under the guidelines issued by the central health authorities..
    The decision to open places of worship should be postponed, learning the lessons by allowing the tourists visit HP.
    Above all it the sole responsibility of we all to essentially wear Masks, 2 gaj ki doori, and venture out of the house if extremely essential..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कंगना रनौत को गृह मंत्रालय द्वारा Y सुरक्षा देते ही हिमाचल सरकार ने भी दी पुलिस सुरक्षा

Mon Sep 7 , 2020
एप्पल न्यूज़, शिमला मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने यहां कहा कि बाॅलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत के जीवन को खतरे में देखते हुए राज्य सरकार ने उनके प्रवास और आवागमन के दौरान पुलिस सुरक्षा प्रदान करने का निर्णय लिया है। मुख्यमंत्री ने केन्द्रीय गृह मंत्रालय के कंगना रणौत को सीआरपीएफ द्वारा […]