IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

नरेण- बाहली सड़क की बदहाली से लोग परेशान- आंदोलन को अग्रसर, PWD अधिकारियों की कार्यप्रणाली सवालों के घेरे में

6

एप्पल न्यूज़, रामपुर बुशहर

रामपुर बुशहर क्षेत्र की नरेण बाहली सड़क की बदहाली से स्थानीय लोग खासे परेशान है। लंबे समय से सड़कों पर गड्ढे पड़े है लेकिन उसमें सही तरीके से न तो टारिंग की का रही और न ही पैच लगाएं जा रहे है खानापूर्ति के लिए पत्थर और मिट्टी भरकर लोगों की आंखों में धूल झोंकी जा रही है। जिससे आये दिन कितनी ही गाड़ियां दुर्घटना ग्रस्त हो चूकी है और कितनी ही गाड़ियों में टूटफूट होने से लोक निर्माण विभाग की नाकामी के चलते लोगों को आर्थिक नुकसान झेलना पड़ रहा है।

\"\"

बाहली पंचायत की तरफ से एक नहीं कई बार
लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को प्रस्ताव और शिकायत पत्र भेजे जा चुके हैं लेकिन अधिकारियों को आम जनता की समस्याएं देखने व सुनने की फुर्सत ही नहीं है। इस क्षेत्र में तैनात एसडीओ, एक्सीयन और एसई को आज तक कभी इन क्षेत्रों में देखा ही नहीं गया तो फिर लोगों की समस्या वो कैसे समझेंगे।
बाहली पंचायत प्रधान वीरेंद्र भलूणी ने कहा कि प्रशासन और सरकार आखिरकार पहाड़ी क्षेत्रों के इन भाग्य रेखाओं की ओर क्यों ध्यान नहीं दे रही जबकि यहां भी हिमाचल प्रदेश के ही बाशिंदे निवास करते हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि बार-बार शिकायत करने के बाद भी जो अधिकारी सुनवाई नहीं कर रहे हैं ऐसे अधिकारियों पर तुरंत सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए। अधिकारी जनता के लिए हैं न कि अपने कार्यालय में बैठकर तमाशा देखने के लिए। यदि जल्द नरेण बहाली की खस्ता हालत न सुधारी गई और घटिया कार्य मे सुधार न लाया तो पंचायत ही नहीं आसपास क्षेत्रों के सभी लोग सडकों पर उतर कर विभाग और सरकार के खिलाफ आंदोलन का रूख अख्तियार करेंगे।
ये सड़क रामपुर बुशहर तकलेच नरेण बाहली होते हुए रोहड़ू शिमला को जोड़ती है। दर्जनों पंचायते और हजारों लोगों के लिए यातायात का एक मात्र साधन है। सर्दियां शुरू होते ही फिर किसी तरह का कार्य कर पाना संभव नहीं होता ऐसे में जल्द इस सड़क की मरम्मत आवश्यक है।

Share from A4appleNews:

Next Post

हिमाचल के किसानों को कृषि सुधार विधेयकों के 2 लाख पत्रक वितरण कर लाभ बताएगा BJP किसान मोर्चा

Tue Oct 6 , 2020
एप्पल न्यूज़, शिमला कृषक उपज व्यापार एवं वाणिज्य (संवर्धन एवं सुविधा) विधेयक 2020, कृषक (सशक्तिकरण व संरक्षण) कीमत आश्वासन और कृषि सेवा पर करार विधेयक 2020 पारित होने से किसानों को फायदा होगा और इन बिलों के पास होने के बाद किसान अपनी फसल को और अधिक दामों पर कहीं […]

You May Like

Breaking News