कंडक्टर भर्ती प्रक्रिया में डीजीपी संजय कुंडू ने गठित की जांच कमेटी

एप्पल न्यूज़, शिमला

हिमाचल प्रदेश पथ परिवहन निगम में परिचालकों की भर्ती प्रक्रिया के दौरान प्रशन पत्र के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अब डीजीपी संजय कूंडू ने मामले की पूरी जांच के लिए पुलिस उप महानिरिक्षक विमल गुप्ता के नेतृत्व में विशेष जांच दल का गठन किया है।

बता दे कि मामले में अब तक 3 लोगो को गिरफ्तार किया जा चुका है जिनमे से दो जिला शिमला के रोहडु के रहने वाले हैं और एक जिला कांगड़ा के ज्वाली से संबंध रखता है।

इस जांच दल में विभिन्न जिला से सदस्यों को चुना गया है जांच दल इस बात का पता करने का प्रयास करेगा की परिक्षा के संचालन में कहा चूक हुई है और क्या घटना के पीछे क़ोई गिरोह तो संलिप्त नही है।
डीजीपी ने कहा कि इस 8 सदसीय SIT टीम का नेतृत्व पुलिस उप महानिरीक्षक बिमल गुप्ता करेंगे। इसके अलावा विमुक्त रंजन- एसपी कांगड़ा, मोहित चावला- एसपी शिमला, संदीप धवल- एसपी साईबर क्राइम शिमला, संदीप भारद्वाज- एसपी सीआईडी, अशोक कुमार- पुलिस उपाधीक्षक सोलन, रेणु कुमारी- पुलिस उपाधीक्षक हमीरपुर, करण सिंह गुलेरिया- पुलिस उपाधीक्षक मंडी को इस जाच दल का सदस्य बनाया गया है। 

उन्होंने कहा कि मामले की जांच के लिए एसआईटी सदस्यों को विभिन्न जिलों से चुना गया है क्योंकि जांच में राज्य के व्यापक प्रभाव हैं।

Share from A4appleNews:

Next Post

रतन पाल सिंह बने हिमाचल प्रदेश स्टेट कोऑपरेटिव डेवलपमेंट फेडरेशन लिमिटेड के अध्यक्ष

Wed Oct 21 , 2020
एप्पल न्यूज़, शिमला हिमाचल प्रदेश सरकार के रजिस्टार कोऑपरेटिव सोसाइटीज ने अधिसूचना संख्या 7-33/2007 के अंतर्गत भारतीय जनता पार्टी के पूर्व सचिव ,2017 में अर्की निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी , वर्तमान उपाध्यक्ष रतन पाल सिंह को हिमाचल प्रदेश स्टेट कोऑपरेटिव डेवलपमेंट फेडरेशन लिमिटेड का अध्यक्ष नियुक्त कर दिया है। […]

Breaking News