IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

प्रदेश की 17 PHC बन्द करने कर बिफरे वीरभद्र सिंह कहा-जनविरोधी फैसला, बोले- ग्रामीण क्षेत्रों की विकास विरोधी है भाजपा

2

एप्पल न्यूज़, शिमला

पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने प्रदेश में 17 पीएचसी, प्राईमरी हेल्थ सेंटरों को बंद करने के राज्य सरकार के निर्णय को जनविरोधी करार देते हुए इसकी कड़ी आलोचना की है। उन्होंने कहा है कि सरकार के इस निर्णय से साफ है कि भाजपा ग्रामीण क्षेत्रों की विकास विरोधी है और उसे ग्रामीण लोगों की स्वास्थ्य सुविधाओं की कोई चिन्ता नही है।
वीरभद्र सिंह ने आज यहां कहा कि उनकी सरकार ने प्रदेश में बगैर किसी भेदभाव के विशेष तौर पर ग्रामीण क्षेत्रों में स्वास्थ्य व शिक्षा जैसी मूलभूत सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए अनेक स्वास्थ्य केंद्र व स्कूलों को खोला है। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश सरकार इन्हें बंद कर अपनी संकीर्ण मानसिकता का परिचय दे रही है।

\"\"


वीरभद्र सिंह ने कहा की कोविड महामारी के चलते आज जहां ग्रामीण व दूरदराज क्षेत्रों में स्वास्थ्य सेवाओं को ओर सुदृढ़ करने की बहुत ही आवश्यकता है वही प्रदेश सरकार इसे कमजोर करने में जुटी है।उन्होंने सरकार के इस कदम को बहुत ही अफसोस जनक बताते हुए कहा है कि मुख्यमंत्री को इस निर्णय पर पुनः विचार करते हुए जनहित में इस फैंसले को तुरंत रद्द करना चाहिए।
वीरभद्र सिंह ने कहा है कि पंचायती राज संस्थाओं का लोकतंत्र में बहुत ही महत्वपूर्ण योगदान है।ग्रामीण विकास में इसका महत्वपूर्ण योगदान रहता है।

उन्होंने प्रदेश के लोगों का आह्वान किया है कि वह ज्यादा से ज्यादा अपने मताधिकार का प्रयोग करते हुए अपने गांव व क्षेत्र की प्रगति के लिये वोट करें।उन्होंने कहा कि यह समय सरकार की जनविरोधी नीतियों व निर्णयों के खिलाफ एकजुट होने का है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने सदैव ही ग्रामीण क्षेत्रों के विकास को प्राथमिकता दी है, इसलिए अब फिर से उनके पास कांग्रेस को मजबूत करने का एक सुनहरा मौका है। उन्होंने उम्मीद जताई है कि इन चुनावों में कांग्रेस विचारधारा को मजबूती मिलेंगी और कांग्रेस से जुड़े लोग जीत कर आगे आएंगे।

Share from A4appleNews:

Next Post

हॉस्पिटल में खस्ता स्वास्थ्य सुविधाओं को लेकर युवा कांग्रेस का सरकार के खिलाफ हल्ला बोल-पंचायत चुनाव में कोविड संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए बूथ स्तर पर टेस्टिंग की उठाई मांग

Tue Dec 22 , 2020
एप्पल न्यूज़, शिमला प्रदेश युवा कांग्रेस ने उपायुक्त कार्यालय के बाहर प्रदेश सरकार के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया। युवा कांग्रेस ने कोविड महामारी के दौरान स्वास्थ्य व्यवस्था ठीक न होने का आरोप लगाया और जिलाधीश शिमला के माध्यम से प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को एक ज्ञापन सौंपा। प्रदेश युवा […]

You May Like

Breaking News