IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

सत्ता में रहते हुए हारी भाजपा, चुने हुए प्रतिनिधियों को डराने धमकाने का काम न करे- अनिरुद्ध

एप्पल न्यूज़, शिमला

कांग्रेस विधायक अनिरुद्ध सिंह ने कहा है कि प्रदेश नगर निकाय व पंचायती राज संस्थाओं के चुनाव परिणाम भाजपा के खिलाफ जनादेश है। उन्होंने कहा है कि सत्ता में रहते हुए भाजपा इन चुनावों में हारी है और अब इन चुने हुए लोगों को डराने धमकाने का पूरा प्रयास कर रही है।
राजीव भवन में पत्रकारों को सम्बोधित करते हुए अनिरुद्ध सिंह ने प्रदेश भाजपा सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि वह डराना धमकाना बंद करें।

उन्होंने कहा कि अब आने वाले सभी चुनावों में कांग्रेस मजबूती के साथ जीतेगी।उन्होंने कहा कि भाजपा के इस शासनकाल में महंगाई, भ्र्ष्टाचार बड़ा है। उन्होंने लोगों से झूठे वायदे किये थे।
अनिरुद्ध सिंह ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह का आशीर्वाद व कुलदीप सिंह राठौर के नेतृत्व से कांग्रेस प्रदेश में मजबूती के साथ आगे बढ़ रही है।उन्होंने दावा किया कि अब प्रदेश में भाजपा का सफाया होगा और कांग्रेस पूर्ण बहुमत के साथ सत्ता में आएगी।

Share from A4appleNews:

Next Post

धमून गांव में पूर्व सैनिकों, महिलाओं, युवाओं और बच्चों ने लगाई ‘‘देशभक्ति दौड़’’

Thu Jan 28 , 2021
वेटरन इंडिया द्वारा फिट इंडिया प्रोग्राम के तहत किया गया आयोजनएप्पल न्यूज़, शिमला सेवानिवृत सैनिकों के बेहतर स्वास्थ्य के लिए वेटरन इंडिया द्वारा राजधानी शिमला के धमून गांव में देशभक्ति दौड़ का आयोजन किया गया। फिट इंडिया प्रोग्राम के तहत गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य में आयोजित इस दौड़ में शामिल […]

You May Like

Breaking News