IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

पैट्रोल डीजल रसोई गैस के दाम की वृद्धि से आम जनता का खून चूस रही है भाजपा सरकार- यशवंत छाजटा

एप्पल न्यूज़, शिमला

जिला कांग्रेस शिमला ग्रामीण अध्यक्ष यशवंत छाजटा ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए केन्द्र की भाजपा सरकार व् प्रदेश सरकार पर हमला बोला है ।
बहुत हुई महंगाई की मार अबकी बार_सरकार? यह नारा चुनाव में खूब चला था ।।लेकिन केंद्र की भाजपा सरकार वह प्रदेश सरकार अब जनता पर महंगाई से प्रहार कर रही है।
छाजटा ने कहा की जहां पेट्रोल डीजल के आसमान छूते दामों ने जहां पेट्रोल ने देश में सैकड़ा मार लिया है वहीं पर हिमाचल प्रदेश में भी 90 रुपए के आसपास पहुंच गया है ।। यही हालात डीज़ल की कीमतों के भी है।‌ उन्होंने कहा कि एलपीजी सिलेंडर के दाम पिछले 10 लगभग ₹75 की वृद्धि कर महंगाई से जनता की कमर तोड़ दी है।
छाजटा ने कहा कि पेट्रोल डीजल के दाम अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सबसे कम है लेकिन सरकार निरंतर पेट्रोल डीजल के दामों में वृद्धि कर आम जनमानस का खून चूस रही है।। बड़े औद्योगिक घरानों को फायदा देने के उद्देश्य से सरकार आए दिन आवश्यक वस्तुओं के दामों में वृद्धि कर रही है।
छाजटा ने कहा कि भाजपा सरकार जनता की मुसीबतों को बढ़ा रही है उन्होंने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार की जनविरोधी नीतियों से आम जनमानस पहले से बुरे दौर में गुजरा है ऐसे में यह वृद्धि से जनता की कमर तोड़ दी है सरकार की गलत नीतियों से ही महंगाई बढ़ रही है सरकार अच्छे दिन के सपने दिखा कर सत्ता में आई थी अब आम जनमानस खुद को ठगा सा महसूस कर रहा है
उन्होंने कहा कि बेरोजगारी और अच्छे दिनों की इस वादाखिलाफी पर बीजेपी सरकार को आगामी चुनाव में जनता मुंहतोड़ जवाब देगी।।

Share from A4appleNews:

Next Post

काज़ा में आईस हाॅकी कैंप संपन्न, सगनम और लोसर में बनेगा आईस रिंक- मारकंडा

Mon Feb 15 , 2021
कैबिनट मंत्री ने कहा लाहुल स्पीति में होगी राज्य स्तरीय तीरंदाजी प्रतियोगित एप्पल न्यूज़, काज़ा आइस हाॅकी लर्न टू प्ले कैंप समापन सोमवार को काजा में संपन्न हुआ। कार्यक्रम में जन शिकायत निवारण, तकनीकी शिक्षा, जनजातीय विकास और सूचना प्रौद्यौगिकी मंत्री डा राम लाल मारकंडा ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। […]

You May Like

Breaking News