IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

BJP नेता बनना है तो होना पड़ेगा सोशल मीडिया पर पूर्ण रूप से सक्रिय – टण्डन

एप्पल न्यूज़, धर्मशाला
भाजपा के प्रदेश सह प्रभारी संजय टंडन ने भाजपा कार्यसमिति को संबोधित करते हुए सोशल मीडिया के सत्र लेते हुए कहा कि सोशल मीडिया के समय में की सबसे बड़ी मांग है, कोई भी नेता अगर राजनीति करना चाहता है तो उसको सोशल मीडिया पर पूर्ण रूप से सक्रिय होना पड़ेगा।
संजय टंडन ने भाजपा कार्यसमिति के सदस्यों को सोशल मीडिया की जानकारी देते हुए कहा कि सोशल मीडिया सभी के लिए नए रास्ते खोलता है और आने वाले 2022 के चुनावों के लिए सोशल मीडिया का मिशन रिपीट में बहुत महत्वपूर्ण रोल रहने वाला है।
उन्होंने कहा कि सभी भाजपा नेता गण अपना अपना फेसबुक, टि्वटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर खाता जल्द खोलेंगे।
भाजपा के प्रभारी ने विधायकों, 2017 के प्रत्याशी, मंत्रिमंडल भाजपा प्रदेश पदाधिकारी को उनके सोशल मीडिया के बारे में जागरूक किया व अवगत करवाया और उनको बताया कि उनमें कैसे अच्छे कार्य हो सकते हैं, फॉलोवर कैसे बड़ा सकते है।
उन्होंने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सोशल मीडिया के बारे में सभी प्रदेश पदाधिकारियों को विस्तृत रूप से बताया और नमो ऐप का भी उपयोग बताया। उन्होंने बताया कि हिमाचल प्रदेश में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप भी सोशल मीडिया पर अच्छा कार्य कर रहे हैं उन्होंने कहा कि समय-समय पर सोशल मीडिया की समीक्षा बैठकें प्रदेश में होती रहेगी।

Share from A4appleNews:

Next Post

अति दुर्गम पंचायत काशापाट पहुंचे डीसी आदित्य, ग्रामीणों से किया सीधा संवाद

Fri Feb 19 , 2021
एप्पल न्यूज़, काशापाट(रामपुर) उपायुक्त शिमला आदित्य नेगी ने शुक्रवार को रामपुर उपमण्डल के अति दुर्गम पंचायत काशापाट के पंचायत घर पाट में बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ योजना के तहत विशेष अभियान कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए समावेशी समाज में बेटियों के महत्व पर प्रकाश डाला व स्थानीय ग्रामीणों से सीधा संवाद स्थापित […]

You May Like