एसडीएम कुल्लू ने किया प्रेस क्लब ट्रॉफी का समापन,दिवगंत पत्रकारों की याद में मनाई जाती है प्रेस क्लब ट्रॉफी

एप्पल न्यूज़, कुल्लू
पिछले 23 दिनों से ढालपुर मैदान में आयोजित प्रेस क्लब ट्रॉफी का शुक्रवार को समापन्न हुआ। एसडीएम कुल्लू अमित गुलेरिया इस अवसर पर मुख्यातिथि के रूप में उपस्थित हुए। जबकि नगर परिषद के ईओ बीआर नेगी स्पेशल गेस्ट के रूप में विराजमान रहे। बार एसोसिएशन के अध्यक्ष संजय ठाकुर व भुट्टीको के मुख्य महाप्रबंधक रमेश ठाकुर गेस्ट आफ आनर के रूप में उपस्थित हुए। इस दौरान एसडीएम कुल्लू अमित गुलेरिया ने कहा कि प्रेस क्लब कुल्लू सराहनीय कार्य कर रहा है।
उन्होंने कहा कि मीडिया की भूमिका देश में निसंदेह अपूर्व है। इस दौरान प्रशासन व नगर परिषद के बीच फ्रेंडली मैच भी खेला गया जिसमें जिला प्रशासन ने जीत दर्ज की। प्रेस क्लब ट्रॉफी पर हलाण इलेवन ने कब्जा किया। फायनल मैच में हिमालयन टाइगर ने टोस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लेते हुए मात्र 70 रन बनाए और हलाण इलेवन को 71 रन का लक्ष्य रखा। हिमालयन टाइगर के खिलाड़ी 14 ओवर में आल आउट हुए। इसमें सबसे ज्यादा 31 रन टीम को जोड़े जबकि राका ने 10 रन बनाए।
उधर दूसरी तरफ हलाण इलेवन ने मात्र सात ओवरों में ही लक्ष्य हासिल कर प्रेस क्लब ट्रॉफी पर कब्जा जमाया। इसमें सबसे ज्यादा 29 रन विपिन व 18 राजेश ने बनाए। इससे पहले सेमीफाइनल हलाण व भुट्टीको के बीच हुआ जिसमें भुट्टीको को हार का सामना करना पड़ा। इस ट्रॉफी में एम्पायर स्कोरर की भूमिका असीम राणा,जस्सी सहुता,अनूप,सोनू खत्री, दवेंद्र पाल,जितेंद वंसल, रमेश,लखन, व अनुराग ने निभाई। ट्रॉफी में मेन ऑफ दी सीरीज बनू ठाकुर रहे। जबकि मेन ऑफ दी मैच ऋषभ रहे।
प्रेस क्लब प्रधान ने बताया कि शुक्रवार को ट्रॉफी का समापन्न किया गया और समापन्न समारोह में जिला प्रशासन व नगर परिषद के बीच फ्रेंडली मैच हुआ। उन्होंने बताया कि प्रेस क्लब ट्रॉफी विजेता को 21 हजार नगद इनाम व ट्रॉफी साथ दी गई। इसी तरह रनरअप टीम को 11 हजार के साथ ट्रॉफी दी गई। जबकि मेन आफ दी सीरीज व मेन आफ दी मैच को भी सम्मानित किया गया।
उन्होंने बताया कि यह ट्रॉफी उन दिवगंत पत्रकारों की याद में मनाई जाती है जो आज हमारे बीच में नहीं है और प्रेस क्लब में सराहनीय कार्य किया हो। उन्होंने प्रेस क्लब के सभी सदस्यों का इस ट्रॉफी को कामयाब बनाने के लिए आभार प्रकट किया।

Share from A4appleNews:

Next Post

हिमाचल विधानसभा के कृत्य पर CM जयराम बोले- इस तरह की संस्कृति नही की जाएगी बर्दाश्त, राज्यपाल से की भेंट

Fri Feb 26 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमलाराज्यपाल के अभिभाषण पर विपक्ष द्वारा किये गए हंगामे के बाद स्थगित किए गए सत्र को पुनः बुलाये गया विधानसभा सत्र के बाद संसदीय कार्यमंत्री सुरेश भारद्वाज द्वारा विपक्ष के नेता सहित ,सुंदर सिंह ठाकुर ,सतपाल रायजादा ,विनय कुमार ,व हर्षवर्धन चौहान को 20मार्च तक सदन की कार्यवाही […]

Breaking News