IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

हिमाचल का युवा आने वाले चुनाव में वायु परिवर्तन कर मिशन रिपीट 2022 के लक्ष्य के लिए काम करेगा- टण्डन

एप्पल न्यूज़, शिमला

भाजपा हिमाचल प्रदेश के सह प्रभारी संजय टंडन ने भाजपा प्रदेश कार्यालय दीप कमल चक्कर शिमला में भाजयुमो की प्रदेश कार्यसमिति को संबोधित करते हुए कहा कि युवा शक्ति देश का भविष्य है और यही युवा शक्ति भारत का भविष्य तय करेगी।
उन्होंने कहा कि युवा शब्द को अगर उल्टा पढ़ा जाए तो वायु बनता है और हिमाचल का युवा आने वाले चुनाव में वायु परिवर्तन कर मिशन रिपीट 2022 के लक्ष्य के लिए काम करेगा।
उन्होंने कहा देश में अगर भाजपा का कोई भी कार्यक्रम आता है तो युवा मोर्चा को सबसे पहले याद किया जाता है। उन्होंने हिमाचल के युवाओं को टिप्स देते हुए कहा की युवा जन सेवा में अग्रणी भूमिका में रहेगा बुजुर्गों की सहायता के लिए युवा0 मोर्चा विशेष भूमिका में रहेगा युवा मोर्चा के लिए सेवा कार्य सर्वप्रथम है और हर वर्ग के लिए युवा सेवा पर तत्पर रहेगा।
उन्होंने कहा कि युवा दल का नेता है और देश का भविष्य है। उन्होनें कहा कि आने वाले चुनावों में युवा अहम भूमिका निभाने वाला है उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश से वर्तमान भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा एवं केंद्रीय वित्त मंत्री अनुराग ठाकुर युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष रह चुके है और यह हिमाचल के लिए गौरव की बात है।
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश सशक्त बना है आज हमारा देश 4 अन्य देशों को कोविड-19 वैक्सीन प्रदान कर रहा है।
मोदी जी के नेतृत्व में भारत की ताकत बढ़ती चली जा रही है और भारत विकसित राष्ट्र बनने की ओर अग्रसर है।
उन्होनें कहा कि हमारी कार्यपद्धती सबसे पहले देश दूसरी पार्टी और सबसे आखिर में स्वयं के लिए कार्य करना वाली है देश को आगे रखकर युवा मोर्चा काम करता आ रहा है
उन्होंने कहा कि वर्तमान जयराम ठाकुर सरकार ने मनरेगा के अंतर्गत शहरी युवाओं के लिए 120 दिन का रोजगार लाया है यह बहुत बड़ी उपलब्धि है। उन्होनें कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व में प्रदेश सरकार बेहतरीन कार्य कर रही हैै और प्रत्येक वर्ग का समान विकास करने के लिए कृत संकल्पित है। उन्होनें युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं से आगामी चुनावों के मद्देनजर अभी से जुट जाने का आवाहन किया।

Share from A4appleNews:

Next Post

सैंज घाटी की देउरीधार क्षेत्र के पेयजल संकट को दूर करने के लिए बनेगी उठाऊ पेयजल योजना- विभा

Fri Mar 5 , 2021
एप्पल न्यूज़, बंजार बंजार विधानसभा के अंतर्गत सैन्ज उप तहसील के देउरी धार पंचायत की मीटिंग का आयोजन मनु ऋषि टेंपल देउरी धार के पंचायत घर में प्रधान भगतराम की अध्यक्षता में संपन्न हुई इस ग्राम सभा में मुख्य रूप से जिला परिषद सदस्य धाउगी विभा सिंह सिंह विशेष रुप […]

You May Like

Breaking News