कुमारसैन के बड़ागाँव रोड़ पर सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत

18

एप्पल न्यूज़, कुमारसैन

बुधवार सुबह कुमारसैन में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया जिसमें तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। ये हादसा शिवान बड़ागांव सड़क पर सुबह 6 बजे के करीब हुआ जब गाड़ी नंबर ch 01 ab 7879 शिवान से बड़ागांव की ओर जा रही थी कि अचानक बरगाल 0 पॉइंट के पास गाड़ी हादसे का शिकार हो गई जो करीब 200 मीटर नीचे बसंतपुर सड़क में जा गिरी जिसमे बैठे तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

मरने वालों में हिमांशु शांडिल गांव कणा भरेड़ी पँचायत
आदित्य वर्मा निरमण्ड कुल्लू, देव गांव बाइल कुल्लू का रहने वाला था। हादसे की सूचना मिलते ही आसपास के लोग भी मौके पर पहुचे ओर पुलिस को भी इसकी सूचना दे दी गई मौके पर स्थानीय पंचायत बड़ागांव की प्रधान सुषमा ओर वार्ड सदस्य अजय शर्मा भी मौजूद रहे और इस दौरान लोगों की भीड़ भी घटनास्थल पर इक्कठा हो गई घटना के करणो का अभी बहरहाल पता नही चला पाया है और पुलिस मृतको के परिजनों से सम्पर्क कर रही है। वन्ही इस हादसे के बाद इलाके में शोक की लहर दौड़ गई है।

Share from A4appleNews:

Next Post

CM बोले-कोरोना दौर में हिमाचल में किए 3500 करोड़ की विकास परियोजनाओं के शिलान्यास व उद्घाटन

Thu Apr 1 , 2021
कुल्लू में स्वास्थ्य विभाग के 5.80 करोड़ के आवासीय भवनों का किया लोकार्पण एप्पल न्यूज़, कुल्लू मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने कहा कि पिछला पूरा वर्ष कोरोना संक्रमण के संकट के बीच गुजरा है जिससे देश भर में आर्थिक गतिविधियों पर विपरीत असर पड़ा लेकिन प्रदेश सरकार ने इस दौरान […]

You May Like

Breaking News