IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

डलहौजी पब्लिक स्कूल के 127 छात्र, 20 शिक्षक व स्टाफ समेत 158 कोरोना पॉजिटिव

2

एप्पल न्यूज़, डलहौजी

डलहौजी में सोमवार को आई कोरोना रिपोर्ट ने सभी को चौंका दिया है। मशहूर पर्यटक स्थल डलहोजी के मशहूर बोर्डिंग स्कुल डलहौजी पब्लिक स्कूल में एकसाथ 158 कोरोना पोस्टिव आने से हड़कंप मच गया है।

स्कूल के सभी कोरोना पोस्टिव हॉस्टल के छात्रों व् अन्य स्टाफ को स्कुल में ही आइसोलेट करके उपचार चल रहा है व् अन्य छात्रों को भी स्कूल में ही आइसोलेट कर दिया गया है और उनके सैंपल लिए जा रहे है । बताते चले की भारत वर्ष के इस प्रतिष्ठित स्कूल के हॉस्टल में  रहकर देश विदेश के करीब 700 छात्र पड़ते है ।

बाइट – डलहोजी पब्लिक स्कूल के चेयरमैन डॉ कैप्टन ज़ी एस ढिल्लों ने बताया की उनके स्कूल में करीब 700 छात्र हॉस्टल में पड़ते है जिसमे 127 छात्र और करीब 20 शिक्षक व् अन्य स्टाफ समेत 158 कोरोना पॉजिटिव पाए गए है।

उन्होंने कहा की उनके स्कूल में  सरकार द्वारा निर्धारित मानक संचालन प्रक्रिया का पुरी तरह से पालन किया जा रहा है और सभी कोरोना पोसटीव का पर्शासन की निगरानी में स्कुल में ही उपचार चल रहा है।

उन्होंने सभी अभिभावकों के सन्देश देते हुए कहा की डरने की कोई बात नहीं है बच्चो का ठीक से उपचार किया जा रहा है और इश्वर से प्राथना करते है की सभी जल्द  स्वस्थ हो जाए।

  उन्होंने कहा की अगर अभिभावक अपने कोरोना नेगटिव वाले बच्चो को जो की बिलकुल स्वस्थ है उनको घर ले जाना चाहते है तो सरकारी गाइड लाइन का पालन करके घर भी ले जा सकते है।

डॉ कैप्टन ज़ी एस ढिल्लों ने कहा की स्कूल में इतनी एहतियात के बावजूद  कोरोना कैसे आया इसकी भी जाँच की जा रही है ।

Share from A4appleNews:

Next Post

चिकन खाने वाले सावधान- मृत कौवों के नमूनों में बर्ड फ्लू की पुष्टि, अच्छे से पकाकर ही करें सेवन

Tue Apr 6 , 2021
बर्ड फ्लू पर डॉ. ऋचा वर्मा ने जारी किए उचित दिशा निर्देश एप्पल न्यूज़, कुल्लू बर्ड फ्लू को लेकर उपायुक्त कुल्लू डॉ. ऋचा वर्मा ने वन विभाग को वन्य पक्षियों की व्यापक स्तर पर निगरानी रखने, मृत पक्षियों का उचित तरीके से निपटारा करने तथा जिस स्थान पर मृत पक्षी पाए […]

You May Like

Breaking News